Sports

नई दिल्ली: रूस में चले एक महीने तक फीफा विश्व कप दाैरान जहां एक तरफ कई खूबसूरत हसीनाओं का जलवा देखने को मिला तो वहीं दूसरी तरफ मैदान पर खिलाड़ियों ने भी हैरान कर देने वाले ड्रामे कर खूब सुर्खियां बटाैरीं। ड्रामा करने में सबसे ज्यादा चर्चित खिलाड़ी नेमार रहे। आइए जानें टूर्नामेंट के दाैरान घटे 5 बड़े ड्रामे जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए-

1. नेमार की गुलाटियां
विश्व कप में ब्राजील नेमार अपनी बेमतलब डाइव के लिए मशहूर रहे। नेमार के कई स्टंट तो इतने लोकप्रिय हुए कि सोशल साइट्स पर छाए रहे। यह ट्रोलिंग और भी बढ़ गई जब यह आंकड़े सामने आए कि पूरे विश्व कप के दौरान नेमार चोटों का बहाना बनाकर 14 मिनट तो जमीन पर ही लेटे रहे। कोस्टारिका के खिलाफ नेमार का पैनल्टी के लिए खुद को गिराना तो सर्वाधिक चर्चा में रहा।
PunjabKesari

2. पेपे का जमीन पर लेटना

नेमार की तरह अर्जेंटीना के पेपे भी खूब चर्चा में रहे। एक मैच दौरान विरोधी खिलाड़ी ने उनके कंधे पर यूं ही हाथ रख दिया। इस पर पेपे जमीन पर लेट गए। पेपे के इस रवैये की दिग्गज फुटबॉलरों ने खूब निंदा की।
PunjabKesari

3. बटशूयी अपनी ही किक के हुए शिकार
इंग्लैंड के खिलाफ मैच दौरान बैल्जियम के मिची बटशूयी गोल होने से इतने खुश हुए कि गोलपोस्ट में पड़ी बॉल उठाकर उसे दोबारा किक मारने लगे। दुर्भाग्यवश बॉल गोल पोस्ट के पोल से टकराकर उनके चेहरे पर लग गई। सोशल साइट्स पर उनका खूब मजाक उड़ाया गया।
PunjabKesari

4. ईरान के प्रशंसकों ने रोनाल्डो को सोने नहीं दिया

पुर्तगाल का ईरान से महत्वपूर्ण मैच था। मैच से पहले ईरान के प्रशंसक उस होटल में एकत्र हो गए जहां पुर्तगाल की टीम रुकी थी। सारी रात शोर मचाते प्रशंसकों को चुप कराने के लिए आखिरकार रोनाल्डो को बाहर आना पड़ा लेकिन प्रशंसक वहां से नहीं गए।

5. मैसी के होटल पर रोनाल्डो का चित्र
अर्जेंटीना की टीम जिस होटल में रुकी थी, उसकी दीवार पर रोनाल्डो का पेंट से बड़ा-सा चित्र बनाया गया था। कहा गया- फीफा प्रबंधन ने जान-बूझकर मैसी को नीचा दिखाने की कोशिश की है।
Image result for Ronaldo