Sports

नई दिल्लीः  टी10 लीग के दूसरे सीजन में भारत के 47 साल के प्रवीण तांबे का कहर देखने को मिला। तांबे ने सिंधी टीम की ओर से खेलते हुए केरल नाइट्स के खिलाफ 5 विकेट झटके और वह इस लीग में 5 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए। 
PunjabKesari

हैट्रिक भी लगाई

तांबे ने मैच के पहले ओवर में हैट्रिक लगाकर भी कोहराम मचा दिया। उन्होंने ओवर की दूसरी गेंद पर क्रिस गेल को आउट किया। इसके बाद चाैथी गेंद पर कप्तान इयोन मोर्गन, 5वीं गेंद पर किरोन पोलार्ड और आखिरी गेंद पर फेबियन एलीन का विकेट लेकर हैट्रिक पूरी कर ली। 
PunjabKesari

इसके बाद मैच के तीसरे और अपने दूसरे ओवर में तांबे ने श्रीलंका के उपल थरंगा का विकेट लेकर अपना पांचवां विकेट भी ले लिया, जिससे केरल नाइट्स का स्कोर 3.1 ओवर के बाद केवल 21 रन पर छह विकेट हो गया था। इस तरह तांबे ने अपने 2 ओवरों में कुल 15 रन देते हुए 5 विकेट झटक लिए। 

टीम को मिली 9 विकेट से जीत

केरल के टाॅप 6 बल्लेबाज मिलकर कुल 5 रन ही बना सके, जिसमें उपल थरंगा के 4 आैर पॉल स्टर्लिंग का 1 रन शामिल है। बाकी 4 बल्लेबाज 0 पर आउट हुए, लेकिन बावजूद इसके केरल वेन पार्नेल (59) और सोहेल तनवीर (23) की बदाैलत सिंधी के सामने 104 रनों का लक्ष्य रखने में कामयाब हो गया। जवाब में सिंधी ने ओपनर शेन वाॅटसन के नाबाद 50 आैर एंटोन डेवचिक के 49 रनों की बदाैलत 9 विकेट से मैच जीत लिया। सामीुल्ला शेनवारी 3 रन पर नाबाद रहे।
pravin tambe image

देखें वीडियो-

.
.
.
.
.