Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने नाडा समिति संबंध अहम खुलासा करते कहा कि वह कभी भी इसका हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। उधर, वैस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने क्रिस गेल के टी-20 क्रिकेट खेलने बाबत एक बड़ा फैसला लिया है। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाने जा रहे हैं। पढि़ए एक क्लिक में-

अनुष्का आैर साक्षी से ज्यादा खूबसूरत हैं इन 3 भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां
Sports
सोशल मीडिया पर जब भी यह बात की जाती है कि किन भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां सबसे खूबसूरत हैं तो सबसे पहले विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा आैर फिर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी का जिक्र किया जाता है। इन दोनों की पत्नियां हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन अाज हम आपको ऐसे 3 भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियों के बारे में बताएंगे जो इन से भी ज्यादा खूबसूरत हैं। 

यह HOT एक्ट्रैस करना चाहती है मिताली राज की बायोपिक में काम
Sports
बॉलीवुड मेें आजकल महान खिलाडिय़ों की बायोपिक बनाने की दौड़ सी शुरू हो गई है। मिल्खा सिंह हो या महेंद्र सिंह धोनी, कुछ प्रमुख खिलाडिय़ों पर बनी बायोपिक ने अच्छा खासा बिजनेस किया तो अब बॉलीवुड के प्रमुख डायरेक्टर भी बायोपिक बनाने का तवज्जो दे रहे हैं। इसी फेहरिस्त में अब नया नाम भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का आ रहा है। 

क्रिस गेल के फैंस के लिए बुरी खबर, T-20 में नहीं दिखेंगे खेलते
Sports
विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। गेल अब कुछ टी20 मैचों में खेलते नहीं दिखेंगे। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ कल से शुरू होने वाली तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की सीरीज से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। गेल के अलावा रेयाद एमरिट को भी टीम में नहीं चुना गया। इस श्रृंखला का पहला मैच एक बासेटेरे में होगा जबकि इसके बाद टीम बाकी मैच खेलने के लिये फ्लोरिडा के लॉडरहिल जाएगी। गेल की जगह चैडविक वाल्टन को टीम में रखा गया है।

रोहित नहीं इस क्रिकेटर ने बनाए हैं 50-50 क्रिकेट में 268 रन
PunjabKesari
वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक लगाने वाले रोहित शर्मा के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं कि 2014 में वनडे क्रिकेट का सर्वोच्च 264 रन बनाने वाले रोहित दरअसल तब मात्र 5 रन से एक यूनीक रिकॉर्ड बनाने से चूक गए थे। बता दें कि वनडे मैचों को लिस्ट ए मैचों में शामिल किया जाता है। ऐसे में अगर 50-50 क्रिकेट की बात हो तो एक पारी में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड अभी भी इंगलैंड के अली ब्राउन के ही नाम पर दर्ज है। 

हार्दिक पांड्या ने तोड़ा दिनेश कार्तिक की पत्नी का दिल, बताया अपने पहले प्यार का नाम
Sports
भारतीय क्रिकेट टीम के आॅलराउंडर हार्दिक पांड्या ने आखिरकार बता ही दिया कि उनका प्यार काैन है। पांड्या का नाम कई बार बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है। पहले एक्ट्रेस एलि एवराम फिर उर्वशी रौतेला के साथ उनकी डेटिंग की खबरें वायरल हुईं। लेकिन अब पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पहले प्यार का नाम उजागर किया है। पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिनेश कार्तिक के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के कैप्शन में पांड्या ने लिखा, 'माय नंबर-1 लव यानी मेरा पहला प्यार।' इस पोस्ट ने दिनेश कार्तिक की पत्नी और स्क्वाश प्लेयर दीपिका पल्लीकल का दिल काफी तोड़ दिया है।

कोहली 20 रन बना गए तो उन्हें रोकना होगा मुश्किल : राजपूत
Sports
इंगलैंड दौरे पर गई भारतीय टीम एजबस्टन में इंगलैंड के साथ बुधवार को पहला टैस्ट खेलेगी। इस दौरान सभी निगाहें भारतीय कप्तान विराट कोहली पर टिकी रहेंगी। कोहली का पिछला इंगलैंड दौरा बेहद खराब रहा था। तब वह पांच मैचों की सीरीज में सिर्फ138 रन ही बना पाए थे। ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच लालचंद राजपूत ने कोहली को लेकर नया बयान दिया है जो आजकल चर्चा में है। उन्होंने कहा- कोहली ने अपने खेल पर काफी मेहनत की है। उनके लिए शुरूआती 20 रन अहम होंगे, अगर वह 20 रन बना लेता है तो फिर उन्हें रोकना काफी मुश्किल होगा। 

नाडा पैनल में ओलंपियन की जरूरत नाकि किसी क्रिकेटर की : सहवाग
Sports
नाडा पैनल की बीते दिनों महत्वपूर्ण मीटिंग थी इसमें वीरेंद्र सहवाग के हिस्सा ना लेने पर काफी विवाद हुआ था। अब सहवाग ने आगे आकर इस पर स्थिति स्पष्ट करते हुए साफ कहा कि उन्होंने कभी भी इस समिति का हिस्सा बनने की ख्वाहिश नहीं रखी थी। खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के आग्रह पर पर इस समिति से जुड़े थे। नाडा पैनल में किसी ओलंपियन को रखना चाहिए ना कि किसी किकेटरों को।

ज्योफ्री बायकॉट ने लगाई आदिल राशिद को क्लास, कहा- "बिगडै़ल बच्चा"
Sports
विवादों के बावजूद इंगलैंड टैस्ट टीम में जगह बना चुके आदिल राशिद की अब इंगलैंड के पूर्व दिग्गज कप्तान ज्योफ्री बायकॉट ने क्लास लगाई है। बायकॉट का कहना है कि राशिद जिस तरह की हरकते कर रहा है इससे वह खुद को ‘बिगड़ैल बच्चा’ साबित कर रहा है। बायकॉट ने कहा- इंग्लैंड ने आदिल राशिद के रूप में ऐसे खिलाड़ी का चयन किया है जिसका चयन वास्तव में होना ही नहीं चाहिए था। ऐसा खिलाड़ी जो यार्कशर की तरफ से चार दिवसीय क्रिकेट में नहीं खेलता है क्योंकि वह दिल से इसे नहीं चाहता है लेकिन वही इंग्लैंड की तरफ से टैस्ट मैच खेलेगा। बकवास।

कोटिफ कप में भारतीय महिला फुटबॉल टीम की विजयी शुरुआत
Sports
भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने स्पेन में कोटिफ कप टूर्नामैंट के लिए अपनी मजबूत तैयारियों का संकेत देते हुए क्लब टीम अल्जीरा को मैत्री मैच में 3-1 से हरा दिया। भारतीय टीम की शानदार जीत में बाला देवी ने 20वें, डांगमेई ग्रेस ने 51वें और 2017 की एआईएफएफ प्लेयर ऑफ द ईयर कमला देवी ने अंतिम क्षणों में गोल दागे। अल्जीरा का एकमात्र गोल 60वें मिनट में हुआ। एक अगस्त से होने वाले कोटिफ कप में भारतीय टीम का मुकाबला मोरक्को की राष्ट्रीय टीम, मेड्रिड सीएफ, लेवांते यूडी और फंडेसियन एलबेसेट से होगा

Video: समरस्लैम से पहले दिखा WWE स्टार ब्राॅक लैसनर का खतरनाक रूप
Sports
समरस्लैम को शुरू होने में दो हफ्तों से ज्यादा समय बचा है। इस दाैरान अगर WWE फैंस को सबसे बड़ा मैच देखने को मिलेगा तो वो होगा यूनिवर्सल चैंपियन ब्राॅक लैसनर आैर रोमन रेंस के बीच। लेकिन समरस्लैम से पहले ब्राॅक का खतरनाक रूप देखने को मिला, जिसे देख लगता है कि अब रोमन की खैर नहीं। स हफ्ते की राॅ में ब्रॉक WWE में नजर नहीं आ रहे थे, लेकिन जब वो नजर आए तो एक ऐसा रूप देखने को मिला जिसके बारे में किसी ने भी नहीं सोचा होगा। ब्रॉक ने रॉ के मेन इवेंट सैगमेंट के दौरान कर्ट एंगल पर हमला किया और उसके बाद अपने ही एडवोकेट पॉल हेमन का गला पकड़ लिया।