Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: लद्दाख की गलवान घाटी में सोमवार रात चीनी सैनिकों के साथ ''हिंसक टकराव'' के दौरान भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए। जिसकी जानकारी भारतीय सेना ने दी। जिसके बाद देशवासियों ने सोशल मीडिया पर जमकर भड़ास निकाली। ऐसे में टीम इंडिया के खिलाडी़ मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शहीद जवानों को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी। 

PunjabKesari
दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम पर शहीद सैनिक की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, मेरे पास अल्फाज नहीं है आपकी कुर्बानी को ब्यान करने के लिए। इतनी ही दुआ करती हूं कि अल्लाह से आपके घर वालों को सब्र और हिम्मत दे... भावपूर्ण श्रद्धांजलि..जय हिन्द... बता दें, इस घटना से पूरा भारत देश के नागरिकों को काफी ज्यादा ठेस पहुंची है। बड़ी संख्या में चीनी सैनिक वास्तविक सीमा पर पैंगोंग झील सहित कई भारतीय क्षेत्रों में आ गए थे। भारत ने इसका कड़ा विरोध करते हुए चीनी सैनिकों को इलाके में शांति बहाल करने के लिए तुरंत पीछे हटने के लिए कहा। दोनों देशों के बीच इस विवाद को सुलझाने के लिए बीते कुछ दिनों में कई बार बातचीत हो चुकी है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले हसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता सुशांत राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा था कि पहले इरफान खान और ऋषि कपूर फिर साजिद खान और अब बिहार पटना के रहने वाले सुशांत_सिंह_राजपूत। #Rip Sushant Singh Rajput ... बता दें, हसीन ने सुशांत की एक फोटो डालकर अपने विचार प्रकट किए। जिसके बाद फैंस ने भी इस पोस्ट पर कई सारे कमेंट करते हुए सुशांत के बारे में भावुक बाते लिखी।