Sports

नई दिल्ली : वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज के लिए दो प्लेयरों को फिटनेस टेस्ट पास न होने के कारण टीम से बाहर कर दिया है। यह दोनों प्लेयर हैं- शिमरोन हेटमार और इविन लुईस। इनकी जगह वनडे मैचों के लिए डैरेन ब्रावो, फैबियन एलेन और रोवमैन पावेल की वापसी हुई है। 

क्रिकेट वेस्टइंडीज के चीफ सिलेक्टर रोजर हार्पर ने कहा कि लुईस आयरलैंड के खिलाफ हालिया श्रृंखला में टीम के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज थे, जहां उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और टीम की श्रृंखला जीत के लिए आधार साबित हुए। हेटमायर अपने अभिनय को एक साथ करते हुए दिखाई दिए और टीम के बल्लेबाजी समूह का एक अभिन्न हिस्सा थे। लेकिन वह फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर पाए।

हार्पर ने कहा कि हमने अफगानिस्तान और भारत में प्रदर्शन को देखते हुए टीम चुनी है। श्रीलंका अपनी परिस्थितियों में एक बहुत अच्छी टीम है। मैं इसके आसान होने की उम्मीद नहीं करता हूं लेकिन हमारी टीम ने दिखाया है कि यह काफी सक्षम है।

देखें पूरी टीम 
फैबियन एलेन, सुनील अंबरीस, डेरेन ब्रावो, रोस्टन चेस, शेल्डन कॉटरेल, जेसन होल्डर, शाई होप (डब्ल्यूके), अल्जाररी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, केमो पॉल, कीरोन पोलार्ड (कप्तान), निकोलस पूरन, रोवमैन पॉवेल, रोमारियो शेफर्ड, हेडन वाल्श जूनियर।