Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला एडिलेड ओवल में जारी है। भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरी पारी में 28 रन बनाए। यह 28 रन पंत ने महज 16 गेंदों में लगाया, इस दौरान उन्होंने नाथन लॉयन के एक ही ओवर में तीन चौके और एक छक्का जड़ा। हालांकि, वह अपनी ताबड़तोड़ पारी को ज्यादा आगे नहीं बढ़ा सकें। 
sports news, Cricket news in hindi, test series, first test, Adelaide, Rishabh pant, fast run, Fans continually troll
पंत की पारी को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम पहले टेस्ट मैच में मजबूत दिखाई पड़ रही थी, लेकिन पंत की एक गलती की वजह से पूरी टीम महज 307 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। फैंस उम्मीद कर रहे थे कि भारत चौथी पारी में ऑस्ट्रेलिया के सामने कम से कम 375 या 400 का लक्ष्य रखेगी। हालांकि, टीम ऐसा करने में नाकाम रही और ऑस्ट्रेलिया को मैच जीतने का एक मौका दे दिया। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज अगर चौथी पारी के दौरान संभली हुई बल्लेबाजी करते हैं तो वह इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लेंगे।

sports news, Cricket news in hindi, test series, first test, Adelaide, Rishabh pant, fast run, Fans continually troll
वहीं भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने चौथी पारी को लेकर कहा कि ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी सस्ते में समेटने में अहम भूमिका निभाएंगे। ऑस्ट्रेलिया के ऑफ स्पिनर नाथन लॉयन पहले टेस्ट मैच में भारत की दूसरी पारी के दौरान खुरदरी सतह का पूरा फायदा उठा रहे हैं। बुमराह ने पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद कहा,  निश्चित रूप से, अश्विन अब ज्यादा अहम भूमिका निभाएंगे क्योंकि सतह काफी खुरदुरी हो गई है। हमने देखा कि नाथन लॉयन इससे फायदा उठा रहे हैं। वह अनुभवी गेंदबाज हैं और जानते हैं कि उसे क्या करना है। इसलिए वह निश्चित रूप से अहम भूमिका निभाएंगे।

PunjabKesari

 

.
.
.
.
.