Sports

जालन्धर : फीफा विश्व कप के तहत स्पेन और पुर्तगाल में खेले गए मैच के बाद सोशल साइट्स रोनाल्डो से जुड़ी खबरों से पट गया। कई दिग्गजों ने रोनाल्डो के खेल को सराहा। वहीं, दूसरी तरफ विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी एक कार वाले को डांटने के मामले में चर्चा में रहीं। पढि़ए दिन भर की ऐसी ही दस बड़ी खबरें-
बीच सड़क पर फूटा अनुष्का शर्मा का गुस्सा, विराट ने शेयर किया VIDEO
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के इंस्टाग्राम अकाऊंट पर उनकी पत्नी की एक वीडियो अपलोड हुई है जिसमें वह कार में बैठे लोगों को लताड़ती हुई नजर आती है। दरअसल उक्त लोगों ने प्लास्टिक की एक बॉटल सड़क पर फेंकी दी थी। कोहली के साथ जा रही अनुष्का ने जब यह देखा तो वह अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाई। उन्होंने फौरन कार का शीशा नीचे किया और ड्राइविंग सीट पर बैठे व्यक्ति से ऐसे बॉटल फेंकने का कारण पूछने लगी। 

रोनाल्डो के दाढ़ी खरोंचने पर सोशल साइट्स पर आई विभिन्न प्रतिक्रियाएं
PunjabKesari
स्पेन के खिलाफ खेले गए रोमांचक मैच में पुर्तगाल को हैट्रिक लगाकर हार से बचाने वाले स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का दाढ़ी खरोंचने का वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो गया है। लोग इसे रोनाल्डो द्वारा मैसी को दिया गया चैलेंज मान रहा है। दरअसल पुर्तगाल की ओर से चौथे ही मिनट में गोल करने वाले रोनाल्डो ने सेलिब्रेशन मनाते वक्त दाढ़ी खरोंचने वाला स्टाइल अपनाया था। इसके बाद से ही सोशल साइट्स पर रोनाल्डो के इस सेलिब्रेशन का लोगों ने पोस्टमार्टम करना शुरू कर दिया।

यो-यो टेस्ट में फेल हुआ यह भारतीय खिलाड़ी, इंग्लैंड दौरे से बाहर
बल्लेबाज अंबाटी रायुडू अनिवार्य फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर सके हैं जिसके कारण इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने से शुरू होने जा रही तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए उन्हें भारतीय टीम से बाहर होना पड़ेगा। बेंगलुरू की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रायुडू के अलावा भारतीय कप्तान विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी ने भी फिटनेस टेस्ट के लिए हिस्सा लिया था और टेस्ट पास कर लिया है। 

रोनाल्डो की किक में थी 97kmph की रफ्तार, हिल भी नहीं पाए स्पेन के गोलकीपर
फीफा विश्व कप के तहत स्पेन और पुर्तगाल के बीच खेले गए मैच के दौरान एक समय जब स्पेन 3-2 की बढ़त लेकर आगे चल रहा तभी रोनाल्डो की तूफानी किक ने सारा पासा पलट दिया। 88वें मिनट में हुए इस गोल के कारण पुर्तगाल हार से बच गया। रोनाल्डो ने यह किक 97 kmph की रफ्तार से गोलपोस्ट में गई थी। यह किक इतनी तेज थी कि हिट लगने के बाद महज 0.82 सैकेंड में गोल हो गया। स्पेन के गोलकीपर डेविड डी तो कुछ समझ ही नहीं पाए।

आपके होश उड़ा देगी फुटबाॅलर नेमार की गर्लफ्रेंड, देखें उनकी Hot तस्वीरें
PunjabKesari
फीफा विश्व के दाैरान दुनिया के नामी खिलाड़ियों पर सबकी नजरें रहती हैं, लेकिन साथ-साथ में उनकी पत्नियां या फिर गर्लफ्रेंड्स भी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करती रहती हैं। 
PunjabKesari अगर बात की जाए ब्राजील के सुपरस्टार स्ट्राइकर नेमार की गर्लफ्रेंड के बारे में तो उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश कर सकती हैं। उनकी गर्लफ्रेंड का नाम ब्रूना मार्क्वेजीन है। 

रानी रामपाल के गोल से भारत ने स्पेन को हराया
कप्तान रानी रामपाल के आखिरी मिनटों में किये गए गोल की मदद से भारतीय महिला हाकी टीम ने पांच मैचों की श्रृंखला के तीसरे मैच में स्पेन को 3.2 से हराकर पहली जीत दर्ज की। इस जीत के साथ भारत और स्पेन श्रृंखला में 1.1 से बराबरी पर है। स्पेन ने पहले मैच में भारत को 3.0 से हराया था जबकि दूसरा मैच 1.1 से ड्रा रहा था। चौथा मैच आज रात खेला जाएगा। 

हार के कारण साऊदी अरब के खिलाड़ियों को मिलने जा रही है बड़ी सजा
PunjabKesari
फीफा विश्व कप की वीरवार को जब शुरूआत हुई तो साऊदी अरब टीम को अपने पहले मुकाबले में ही रूस के हाथों करारी हार मिली। रूस ने उन्हें आसानी से 5-0 से मात दी। साऊदी अरब की बड़ी हार से उनके फुटबॉल महासंघ के अध्यक्ष अदेल इज्जात का निराश दिखे। परिणाम यह रहा कि उन्होंने खिलाड़ियों को सजा देने का ऐलान कर दिया।

IPL में खेलने का फैसला सही था, अनुभव का उपयोग विश्व कप में करूंगाः विली
इंग्लैंड के आलराउंडर डेविड विली ने कहा कि इस साल यार्कशर के अपने अनुबंध को दांव पर लगाकर इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने का उनका फैसला सही था।     इस 28 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग की देखरेख में वह बेहतर खिलाड़ी बने हैं हालांकि आईपीएल चैंपियन की तरफ से वह केवल तीन मैचों में खेले थे।   

स्पेन के खिलाफ रोनाल्डो ने हैट्रिक लगाकर पेश किया वन-मैन आर्मी शो
PunjabKesari
फिस्ट स्टेडियम में पुर्तगाल और स्पेन के बीच हुआ रोमांचक मैच क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नाम रहा। रोनाल्डो ने न सिर्फ हैट्रिक लगाई बल्कि साथ ही साथ पुर्तगाल को स्पेन के हाथों हारने से भी बचा लिया। वन मैन आर्मी शो का अहसास दिलाते हुए रोनाल्डो ने न सिर्फ अपने प्रदर्शन से क्रिटिक्स का दिल जीता। साथ ही साथ पुर्तगाल को विश्व कप

फेडरर नंबर वन बनने से एक जीत दूर
स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर स्पेन के राफेल नडाल को अपदस्थ कर नंबर एक रैंकिंग फिर से वापिस हासिल करने से एक जीत दूर रह गए हैं। फेडरर ने शुक्रवार को अर्जेंटीना के गुइडो पेला को लगातार सेटों में 6-4 6-4 से हराया और स्टटगार्ट ओपन के सेमीफाइनल मेंपहुंच गए। 20 ग्रैंड स्लेम खिताबों के विजेता फेडरर अपना विंबलडन खिताब बचने के उद्देश्य से पूरे क्ले कोर्ट सत्र में नहीं खेले थे और वर्ष के दूसरे ग्रैंड सलेम फ्रेंच ओपन में भी नहीं उतरे थे।