Video: बीच सड़क मरता रहा युवक, पुलिस कहती रही 'एक्टिंग बंद करो'

Edited By vasudha,Updated: 24 May, 2018 05:34 PM

young man died in front of police

तमिलनाडु के तूतीकोरिन में वेदांता ग्रुप के स्टरलाइट कॉपर संयंत्र के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शन में मरने वालों की संख्या 13 तक पहुंच गई है। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि पुलिस ने लोगों पर बेरहमी से डंडे बरसाए...

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु के तूतीकोरिन में वेदांता ग्रुप के स्टरलाइट कॉपर संयंत्र के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शन में मरने वालों की संख्या 13 तक पहुंच गई है। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि पुलिस ने लोगों पर बेरहमी से डंडे बरसाए। इसी बीच घटनाक्रम से जुड़ा एक शर्मनाक वीडियो भी सामने आया है। जहां गोली लगने से घायल हुआ एक युव​क बीच सड़क दर्द के मारे तड़प रहा है तो वहीं पुलिस खड़ी तमाशा देख रही है। 


वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक युवक दर्द के मारे चिल्ला रहा है और उसे चारों तरफ से घेरे खड़ी पुलिस उसे नाटक बंद करने की सलाह दे रही है। एक पुलिसकर्मी उसे से डंडे से पीटते हुए कहा रहा हे कि एक्टिंग करना बंद करो, यहां से जाओ। 22 साल का कलिअप्पन स्टरलाइट कॉपर प्लांट के खिलाफ प्रदर्शन करने उतरा था। पुलिस की गोलाबारी में वह घायल हो गया, जिसके कुछ देर बाद उसने तड़प तड़प के दम तोड़ दिया। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। 
PunjabKesari

बता दें कि तूतीकोरिन में 22 मई को स्टरलाइट संयंत्र को बंद करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे लोगों पर पुलिस कार्रवाई में 13 लोग मारे गये थे और कई घायल हो गए। कई घायलों का अभी भी ईलाज चल रहा है। वहीं घटना के बाद से शहर में तनाव की स्थिति बनी हुई है। सभी दुकानें और व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद हैं और सड़कों से सरकारी बसें एवं अन्य वाहन भी नदारद हैं। इक्का-दुक्का निजी वाहन नजर आ रहे हैं अथवा पुलिस के वाहन गश्त लगा रहे हैं। 
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!