मुंबई में अपने घर के नजदीक हुए हमले में टीवी पत्रकार घायल, मामला दर्ज

Edited By Yaspal,Updated: 14 Oct, 2018 10:09 PM

tv journalist injured in near attack near his home in mumbai case filed

दक्षिण मुंबई में रविवार तड़के एक टेलीविजन पत्रकार पर उसके घर के नजदीक अज्ञात लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गया। उन्होंने इसे सुनियोजित हमला बताया है। एक निजी टीवी चैनल के लिए काम...

मुंबईः दक्षिण मुंबई में रविवार तड़के एक टेलीविजन पत्रकार पर उसके घर के नजदीक अज्ञात लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर हमला कर दिया, जिसमें वह घायल हो गया। उन्होंने इसे सुनियोजित हमला बताया है। एक निजी टीवी चैनल के लिए काम करने वाले हरमन गोम्स शनिवार देर रात टैक्सी में अपने एक दोस्त के साथ घर लौट रहे थे। 

पुलिस उपायुक्त (जोन-दो) डी चव्हाण ने बताया कि शनिवार देर रात करीब डेढ़ बजे वह कैब से उतरा। उसने देखा कि गामदेवी इलाके में उसके घर के नजदीक चार से छह लोग मौजूद हैं।
चव्हाण ने बताया कि इन लोगों ने गोम्स को गाली देनी शुरू कर दी और बाद में उस पर कथित तौर पर हमला किया। गोम्स ने बताया कि यह स्पष्ट रूप से एक सुनियोजित हमला था। उन्होंने मेरी आंखों पर वार किया। मेरी आंख के पास छह टांके लगे हैं। उन्होंने मेरे दोस्त पर भी हमला किया। 

चव्हाण ने बताया कि हमले में पत्रकार घायल हो गया और उसकी शिकायत के आधार पर गामदेवी पुलिस ने बाद में भारतीय दंड संहिता की धारा 143 (गैर कानूनी तरीके से एकत्र होने), 147 (बलवा), 324 (घातक हथियारों से हमला करने) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।  उन्होंने बताया कि हमले के कारण का अभी तक पता नहीं चला है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच चल रही है। शहर के पत्रकार संगठनों ने हमले की ङ्क्षनदा की और आरोप लगाया कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत तुरंत दर्ज नहीं की। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!