PMC बैंक खाताधारक आज RBI के सामने करेंगे प्रदर्शन (पढ़ें 19 अक्टूबर की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 19 Oct, 2019 05:08 AM

pmc bank account holders will demonstrate in front of rbi today

PMC बैंक के खाताधारक और उपभोक्ता आज RBI ऑफिस पर प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि संकट में घिरे पीएमसी बैंक के एक और खाताधारक की शुक्रवार को मौत हो गयी। पीएमसी बैंक के खाताधारक की मौत का यह चौथा मामला है...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): PMC बैंक के खाताधारक और उपभोक्ता आज RBI ऑफिस पर प्रदर्शन करेंगे। बता दें कि संकट में घिरे पीएमसी बैंक के एक और खाताधारक की शुक्रवार को मौत हो गयी। पीएमसी बैंक के खाताधारक की मौत का यह चौथा मामला है। बैंक में घोटाला सामने आने के बाद रिजर्व बैंक ने पीएमसी बैंक से पैसे निकालने की अधिकतम सीमा तय की है। 
PunjabKesari
पीएम मोदी दो जनसभाओं को भी करेंगे संबोधित
दक्षिण हरियाणा में 12 विधायकों में से चार के टिकट कटने के बाद बदले सियासी माहौल को भाजपा के पक्ष में करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शहर के हुडा मैदान में दोपहर दो बजे रैली को संबोधित करेंगे। इसमें वह पार्टी के 8 उम्मीदवारों के पक्ष में मतदाताओं को साधने का प्रयास करेंगे। बता दें कि 21 अक्तूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है।
PunjabKesari
कपिल दोपहर 1 बजे करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस
पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल आज 1 बजे पार्टी मुख्यालय पर प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे। इस दौरान वह कई मुद्दों पर अपनी बात रख सकते हैं। बता दें कि महाराष्ट्र- हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उनकी यह प्रेस कॉन्फ्रेंस बेहद अहम मानी जा रही है।
PunjabKesari
आज थम जाएगा महाराष्ट्र-हरियाणा विधानसभा का चुनाव प्रचार
हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों के लिये 21 अक्तूबर को होने वाले चुनावों के लिये प्रचार का शोरगुल आज शाम छह बजे समाप्त हो जाएगा तथा चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी केवल घर घर जाकर ही लोगों से संपर्क कर सकेंगे। 21 अक्तूबर को प्रात: सात बजे से सायं छह बजे तक मतदान होगा तथा 24 अक्तूबर को मतगणना होगी।
PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!