Top News

नेशनल डेस्कः छत्तीगसढ़ में हो रहे विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए राज्य के सभी राजनीतिक दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। शुक्रवार को जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नक्सल प्रभावित बस्तर में चुनाव प्रचार करेंगे। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिनों में पांच सभाएं कर पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे।

PunjabKesari

राहुल भी छत्तीसगढ दौरे पर आज
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी शुक्रवार और शनिवार को छत्तीसगढ़ प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान गांधी अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे। राज्य में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने बताया कि राहुल गांधी शुक्रवार को सुबह 11 बजे नियमित विमान से रायपुर पहुंचेंगे।

PunjabKesari

रक्षा मंत्री देंगी सेना को बड़ी सौगात
रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ‘K. 9 वज्र और M 777 होवित्जर‘ तोपों सहित नई तोपों तथा उपकरणों को शामिल करने के लिए नासिक के देवलाली तोपखाना केंद्र में आज एक समारोह में शामिल होंगी। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी।

PunjabKesari

फ्रांस दौरे पर उपराष्ट्रपति वेकैंया नायडू
उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू प्रथम विश्व युद्ध की समाप्ति के शताब्दी समारोह में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए शुक्रवार को तीन दिवसीय पेरिस यात्रा पर जायेंगे। विदेश मंत्रालय ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

PunjabKesari

देशभर में आज मनाई जाएगी भैय्या दूज-
आज देशभर में भैय्या दूज का त्यौहार मनाया जाएगा। भैय्या दूज की पूजा के लिए सुबह 9 बजकर 26 मिनट से लेकर शाम 7 बजकर 26 मिनट तक शुभ मुहूर्त रहेगा।

PunjabKesari 

खेल-

PunjabKesari

  • ऑस्ट्रेलिया बनाम दक्षिण अफ्रीका- ओवल
  • पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड- अबूधाबी
  • नॉर्थईस्ट यूनाइटेड FC vs मुंबई सिटी FC
  • कार्डिफ सिटी vs ब्राइटन और होव एलियन
  • अटलेक्टो डे कोलकता  vs FC पुणे सिटी