येदियुरप्पा से शनि, मंगल व राहु ने छीना सत्ता सुख

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 20 May, 2018 02:03 PM

karnataka elections

जालंधर (धवन): कर्नाटक में भाजपा के नेता येदियुरप्पा द्वारा 17 मई को सुबह 9 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ ली गई थी। उस समय आकाश में चल रहे सितारे अनुकूल नहीं थे क्योंकि शपथ ग्रहण समारोह मारक व मृत घरों से संबंधित ग्रहों में हुआ था।

ये नहीं देखा तो क्या देखा

जालंधर (धवन): कर्नाटक में भाजपा के नेता येदियुरप्पा द्वारा 17 मई को सुबह 9 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ ली गई थी। उस समय आकाश में चल रहे सितारे अनुकूल नहीं थे क्योंकि शपथ ग्रहण समारोह मारक व मृत घरों से संबंधित ग्रहों में हुआ था। पंजाब के प्रमुख ज्योतिषी इंद्रजीत साहनी ने कह दिया था कि येदियुरप्पा ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद रजिस्टर पर 9.04 बजे हस्ताक्षर किए जिस हिसाब से उन्हें मंगल महादशा में राहू की अंतर्दशा, शनि की प्रत्यंतर दशा तथा शुक्र की सूक्ष्म दशा चल रही थी। 

PunjabKesari
उन्होंने कह दिया था कि येदियुरप्पा के लिए 21 मई तक का समय निकालना असंभव होगा। इन ग्रहों का संबंध बाधक व मृत्यु स्थान से बना हुआ है। मंगल, राहू व शनि के प्रभाव से सरकार की अल्पायु का योग बनता है। उन्होंने यह भी कहा था कि बहुमत स्थापित करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ेगा परन्तु मौजूदा गृहदशा अत्यंत तनाव पैदा करने तथा विपक्षी दलों को मजबूती देने वाली है। ऐसा भी हो सकता है कि येदियुरप्पा के पास बहुमत की स्थिति न बने तथा वह विधानसभा जाने से पहले ही त्यागपत्र दे दें। 

आपका राशिफल

क्या आपके बच्चे नहीं सुनते आपकी बात!

PunjabKesari
इसी तरह से नारनौल के ज्योतिषी पं. अशोक प्रेमी बंसरीवाला ने कहा था कि येद्दियुरप्पा ने सुबह 9 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। आनन-फानन में उत्पाद योग मृगशिरा नक्षत्र के प्रथम चरण में तथा मिथुन लग्र में शपथ लेने के कारण येदियुरप्पा सरकार का अल्पायु योग बनेगा। 

ऐसे होंठ वाले होतें हैं CHARACTERLESS

PunjabKesari
दूसरे भाव में राहू होने के कारण सरकार बनाते ही सिर पर ओले पड़ते हैं। उन्होंने कहा था कि उत्पाद योग तथा शनि की कोप दृष्टि से लड़ाई-झगड़े तथा अशांति का योग बनेगा तथा माननीय सुप्रीमकोर्ट द्वारा ताज पर गाज गिरने के प्रबल योग बन सकते हैं। मारकेष मंगल की महादशा में राहू की अंतर्दशा 17 मई 2018 से 19 फरवरी 2019 तक रहेगी जिस कारण विपक्षी नेता येदियुरप्पा सरकार को नाकों चने चबवा देंगे। उन्होंने कहा था कि येदियुरप्पा व भाजपा सरकार के लिए आने वाला समय बहुत कष्टमय सिद्ध होगा।
PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!