जस्टिस महेश्वरी, जस्टिस खन्ना आज लेंगे सुप्रीम कोर्ट के जज की शपथ (पढ़ें 18 जनवरी की खास खबरें)

Edited By Yaspal,Updated: 18 Jan, 2019 08:12 AM

justice maheswari justice khanna today will take oath of sc

कर्नाटक के मुख्यन्यायाधीश दिनेश महेश्वरी और दिल्ली हाईकोर्ट के न्यायाधीश जस्टिस संजीव खन्ना आज सप्रीम कोर्ट के जज की शपथ लेंगे। शपथग्रहण समारोह सुबह 10:30...

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): कर्नाटक के मुख्यन्यायाधीश दिनेश महेश्वरी और दिल्ली हाईकोर्ट के न्यायाधीश जस्टिस संजीव खन्ना आज सप्रीम कोर्ट के जज की शपथ लेंगे। शपथग्रहण समारोह सुबह 10:30 बजे होगा। उन्हें शीर्ष न्यायालय के मुख्यन्यायाधीश रंजन गोगोई शपथ दिलाएंगे।
PunjabKesari
पीएम मोदी करेंगे बाइव्रेंट गुजरात का उद्घाटन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं। पीएम मोदी आज से गुजरात में शुरु हो रहे ब्राइव्रेंट गुजरात का उद्घाटन करेंगे। बता दें कि इस बार इस आयोजन में पाकिस्तान की भागीदारी नहीं है। कई देशों के प्रतिनिधि इस समिट का हिस्सा होंगे।
PunjabKesari
सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश पर सुप्रीम कोर्ट करेगी सुनवाई
सबरीमाला मंदिर में दो महिलाओं के प्रवेश को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगी। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सितंबर में सबरीमाला मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर अहम फैसला सुनाया था। अदालत ने अपने किसी भी आयु की महिलाओं के प्रवेश की अनुमति दी थी।
PunjabKesari
कर्नाटक कांग्रेस की बैठक आज
कर्नाटक में गठबंधन और भाजपा के बीच चल रही खींचतान के बीच कांग्रेस ने आज विधायकों की बैठक बुलाई है। पिछले कुछ दिनों से गठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, वहीं कांग्रेस और जेडीएस के नेता सबकुछ ठीक होने की बात कह रहे हैं।
PunjabKesari
एनजीटी ने फॉक्सवैगन को दिए रुपए जमा कराने के निर्देश
नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (एनजीटी) ने कार कंपनी फॉक्सवैगन को आज शाम तक 100 करोड़ रुपए जमा कराने का आदेश दिया है। फॉक्सवैगन की गाड़ियों से वायु प्रदूषण बढ़ने के मामले में एनजीटी ने गुरुवार को यह आदेश दिया। साथ ही कहा कि निर्धारित समय तक पैसे जमा नहीं कराए तो फॉक्सवैगन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
PunjabKesariखेल
क्रिकेट : भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (तीसरा वनडे)
PunjabKesari 
खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2019
कुश्ती : प्रो रेसलिंग लीग-2019 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!