'बिच्छू' वाले बयान पर फंसे शशि थरूर, आपराधिक मानहानि का केस दर्ज

Edited By vasudha,Updated: 03 Nov, 2018 08:51 PM

कांग्रेस सांसद शशि थरूर अपने बिच्छू वाले बयान को लेकर विवादों में घिरते ही जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के विरोध में थरूर के खिलाफ दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस सांसद शशि थरूर अपने बिच्छू वाले बयान को लेकर विवादों में घिरते ही चले जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के विरोध में थरूर के खिलाफ दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज किया गया। 
PunjabKesari
पीएम मोदी पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी
बता दें कि थरूर ने हाल ही में एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि आरएसएस के एक नेता ने एक पत्रकार से कहा कि मोदी शिवलिंग पर चिपके बिच्छू की तरह हैं, जिसे न तो हटाया जा सकता, और ना ही चप्पल से मारा जा सकता है। उनकी इस टिप्पणी पर प्रसाद ने आपत्ति जताई थी।  

PunjabKesari
थरूर ने रविशंकर को भेजा था नोटिस 
वहीं, इससे पहले शशि थरूर ने भी रविशंकर प्रसाद को एक लीगल नोटिस भेजकर माफी मांगने को कहा था। नोटिस में कहा गया था कि प्रसाद ने थरूर पर झूठे और अपमानजनक आरोप लगाए थे। ऐसे में, वह 48 घंटे के अंदर माफी मांगें या कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहें। 

PunjabKesari
रविशंकर ने थरूर को बताया था आरोपी
रविशंकर प्रसाद ने थरूर के बयान पर जवाब देते हुए कहा था कि कांग्रेस सांसद जो एक मर्डर केस में आरोपी हैं, उन्होंने भगवान शिव का अपमान करने की कोशिश की है। मैं राहुल गांधी से थरूर द्वारा एक हिंदू भगवान की डरावनी व्याख्या पर जवाब चाहता हूं, जो खुद के शिवभक्त होने का दावा करते हैं। राहुल गांधी को सभी हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!