रेहम का एक और तंज-सेना को चाहिए था बूटपॉलिश करने वाला, इमरान मिल गए

Edited By Isha,Updated: 29 Jul, 2018 03:25 PM

x wife of cricketer turned politician imran khan put serious charges

पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पार्टी ने चाहे बेहद जबरदस्त जीत हासिल की है लेकिन उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने एक इंटरव्यू में उनकी जमकर आलोचना की है और इस बार तो रेहमान ने

इंटरनैशनल डेस्कः पूर्व क्रिकेटर इमरान खान की पार्टी ने चाहे बेहद जबरदस्त जीत हासिल की है लेकिन उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने एक इंटरव्यू में उनकी जमकर आलोचना की है और इस बार तो रेहमान ने सारी हदों को पार कर दिया। रेहम खान ने अपने इंटरव्यू में कहा कि सेना को बूटपॉलिश करने के लिए कोई चाहिए था उन्हे इमरान मिल गए। हाल ही में रेहम खान ने अपने पूर्व पति इमरान खान पर काली दाल से काला जादू करने और ड्रग्स इस्तेमाल करने जैसे संगीन आरोप लगाए थे। रेहम वर्तमान में यूके में बतौर पत्रकार काम कर रही हैं। 
PunjabKesari
रेहम खान ने हाल में लगाए अपने आरोपों के बारे में सफाई दी। उन्होंने साफ कहा कि अपनी किताब प्रकाशित करवाने का मकसद ये बिल्कुल भी नहीं था कि इमरान खान की छवि को खराब किया जाए। रेहम ने कहा, मैं कभी किसी भ्रम में नहीं थी कि मेरी लिखी हुई किताब उन्हें जीतने से रोक देगी। वैसे भी ये कोई जीत नहीं है। इस जीत की पटकथा पहले ही लिखी जा चुकी थी। वह सिर्फ सेना की कठपु​तली भर हैं। रेहम ने इमरान खान की प्लेब्वॉय वाली छवि के बारे में भी खुलकर बातें कीं। उन्हेांने कहा,  वह युवाओं के आदर्श मानने के लिए गलत रोल मॉडल हैं।
PunjabKesari
घर के भीतर वह स्वतंत्र सोच वाले शख्स की तरह बर्ताव करते हैं लेकिन बाद में इस्लामी कानून इस्तेमाल करने लगते हैं। सही बात ये है कि उनकी प्लेब्वॉय की छवि भी उनको नुकसान नहीं पहुंचाती है। हमारे समाज में मर्द को हमेशा स्टड समझा जाता है जबकि महिलाओं को हमेशा गलत समझा जाता है। बतौर प्रधानमंत्री इमरान खान कैसा करेंगे? इंटरव्यू में पूछे गए इस सवाल के जवाब में रेहम ने कहा, आप उनकी बॉडी लैंग्वेज को देखिए। वह जानते हैं कि उन्होंने लोगों के वोट चुराए हैं। पाकिस्तानी सेना एक बूट पॉलिश करने वाला चाहती थी, और अब उनसे अच्छी बूट पॉलिश कोई नहीं कर सकता है। लेकिन मेरा मानना है कि इमरान के ये अच्छे दिन थोड़े ही दिन रहने वाले हैं।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!