International

इस्लामाबादः पाकिस्तान के क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने इमरान खान,वसीम अकरम की सैक्स लाईफ के बखिए उधेड़ कर पूरी दुनिया में खलबली मचा दी है। उनको चार लोगों ने कानूनी नोटिस भेजा है। नोटिस भेजने वालों में पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी वसीम अकरम का भी नाम है। रेहम खान पर आरोप है कि उन्होंने अपनी आने वाली किताब में इन सभी की सैक्स लाइफ के बारे में सनसनीखेज खुलासे किए थे।

 

PunjabKesari

 नोटिस भेजने वालों में रेहम खान के पहले पति इजाज़ रहमान, क्रिकेट खिलाड़ी वसीम अकरम, ब्रिटेन के कारोबारी सैय्यद जुल्फिकार बुखारी और इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ़ के मीडिया समन्वयक अनिला ख्वाजा शामिल हैं। इन सभी ने दावा किया है कि रेहम खान ने अपनी आत्मकथा में उनको बदनाम करने की कोशिश की है। बता दें कि हाल ही में इस आत्मकथा की पाण्डुलिपि आॅनलाइन लीक हो गई थी। आने वाली किताब में कथित तौर पर कई सिलिब्रिटीज के साथ रेहम के संपर्कों और इमरान खान के साथ उनके निकाह और फिर 15 महीने बाद तलाक के बारे में भी बात की गई है।

नोटिस में रेहम खान की कथित किताब के कथित तौर पर लीक हुए कुछ बेहद गंभीर और संवेदनशील बातों का भी जिक्र किया गया है। ये बातें वसीम अकरम और बाकी तीन अन्य लोगों के खिलाफ कथित तौर पर लिखी गई हैं। नोटिस के मुताबिक, लीक हुई किताब की पांडुलिपि के पेज 402 और 572 पर रेहम खान ने आरोप लगाया है कि वसीम अकरम ने अपनी यौन कल्पनाओं को पूरा करने के लिए अपनी मर चुकी पत्नी को एक अश्वेत व्यक्ति के साथ सैक्स करने के लिए मजबूर किया। रेहम के मुताबिक वसीम अकरम खुद उसे अपनी पत्नी के साथ सैक्स करते हुए देख रहे थे।
PunjabKesari
नोटिस में लिखा गया है ये पूरी तरह से अपमानजनक, सम्मान को ठेस पहुंचाने वाला और वसीम अकरम की मर चुकी पत्नी के लिए अभद्र है। वसीम अकरम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जानेमाने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी और मीडिया हस्ती हैं। उन्हें क्रिकेट विशेषज्ञ और फर्स्ट क्लास क्रिकेट के इतिहास में सबसे बेहतरीन टेस्ट मैचों के तेज गेंदबाज के रूप में जाना जाता है। रेहम की कथित किताब के पन्ना संख्या 464 पर जिक्र है कि इमरान खान के लंदन में रहने वाले साथी बुखारी ने उनके लिए कई गंदे काम किए हैं।

रेहम का आरोप है कि बुखारी ने लंदन में इमरान खान से संबंध बनाने के बाद गर्भवती हुई एक लड़की का गर्भपात करवाने के इंतजाम किए थे। नोटिस के मुताबिक, रेहम खान ने अपनी किताब में अनिला ख्वाजा पर इमरान खान के साथ अवैध जिस्मानी संबंध रखने और उनके ऊपर जरूरत से ज्यादा नियंत्रण रखने के आरोप लगाए हैं। अपनी कथित किताब की पांडुलिपि में रेहम ने अनिला को इमरान खान के हरम की सरदार कहा है।
 

.
.
.
.
.