शर्मनाक हरकत, सजा देने के लिए 10 साल की लड़की के उतरवाए कपड़े

Edited By Isha,Updated: 03 Jun, 2018 11:13 AM

shameful movements 10 year old girl s clothes to be punished

पाकिस्तान के पेशावर में एक शर्मनार हरकत सामने आई है जहां 10 साल की लड़की को एक शख्स ने सजा देने के लिए उसके कपड़े उतरवाकर उसे न्यूड चलने के लिए मजबूर किया पेशावर के हस्तीनगर में इमामबारघ क्षेत्र में

पेशावर: पाकिस्तान के पेशावर में एक शर्मनार हरकत सामने आई है जहां 10 साल की लड़की को एक शख्स ने सजा देने के लिए उसके कपड़े उतरवाकर उसे न्यूड चलने के लिए मजबूर किया पेशावर के हस्तीनगर में इमामबारघ क्षेत्र में बच्चे खेलते वक्त आपस में झगड़ने लग गए और उस मामले को शांत करने के लिए एक शख्स ने नाबालिग लड़की के कपड़े उतारे और फिरे उसे पूरे क्षेत्र में घुमाया।

इस हैवानियत भरी हरकत करने वाले शख्स का नाम मजहर हुसैन बताया जा रहा है। पाकिस्तान के द ट्रिब्यून न्यूजपेपर के मुताबिक, जब लड़की नग्न अवस्था में मजबूरन चलती हुई अपने अंगों को ढकने की कोशिश कर रही थी। लेकिन, उसके बाद भी उस शख्स को छोटी सी लड़की पर बिल्कुल दया नहीं और वह उसे चलने के लिए लगातार दबाव डाल रहा था।

इस घटना के बाद इलाके में तनाव है और शख्स के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई है। आरोपी हसन फिलहाल फरार है और पीड़िता के परिवार वालों को पुलिस रिपोर्ट वापस लेने के लिए धमकियां मिल रही है। बताया जा रहा है कि डिस्ट्रिक्ट कांउसलर मोहम्मद आसिम खान इस मामले को गंभीरता से ले रहे है और सोशल मीडिया पर भी नजर रख रहे हैं। वहीं, कांउसलर खान ने एसएचओ ने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए आदेश दिया है। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर भी लोग गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!