पादरी ने 5 बहनों का किया यौन शोषण, पीड़िताओं में 18 माह की बच्ची भी शामिल

Edited By Tanuja,Updated: 11 Sep, 2018 04:11 PM

priest sexually abused five sisters as young as 18 months old

अमरीकी चर्च में चाइल्ड सेक्स क्राइम का दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है। एक पादरी ने परिवार की 5 बहनों का बहुत कम उम्र में ही यौन उत्पीड़न किया। इनमें 18 महीने की एक बच्ची भी शामिल थी...

लॉस एंजिलिसः अमरीकी चर्च में चाइल्ड सेक्स क्राइम का दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है। एक व्यक्ति ने परिवार की 5 बहनों का बहुत कम उम्र में ही यौन उत्पीड़न किया। इनमें 18 महीने की एक बच्ची भी शामिल थी। ये खुलासा पीड़ित महिलाओं ने अमरीका के एक टीवी शो में किया। आरोपी कोई और नहीं, बल्कि एक पादरी था। अमेरिका के पेंसिल्वेनिया का यह मामला 1980 के दशक का है। पादरी लड़कियों का यौन उत्पीड़न करने से पहले उन्हें गिफ्ट दिया करता था।
PunjabKesari
पादरी जब 13 साल की एक लड़की के साथ यौन उत्पीड़न कर रहा होता, उसकी तीनों बहनें उसे देख रहीं होतीं। पीड़ितों में एक महिला ने बताया कि किचन टेबल पर भी उनका यौन उत्पीड़न किया गया, लेकिन उनके पेरेंट्स इसे नहीं देख सके। पादरी को तब काफी प्रतिष्ठा हासिल थी। लड़कियां सालों तक अपने साथ हुए शोषण को छुपाए रहीं। एक पीड़िता ने बताया कि वह समझती थी कि वह एक पादरी है, भगवान और इंसान के बीच की कड़ी और यह ठीक है ।
PunjabKesari
जब वह यौन उत्पीड़न की शिकार हुई थी, तब 18 महीने की थी। अब वह जवान हो चुकी है। उसने कहा कि उसे अपने साथ हो रहे यौन शोषण का अहसास 12 साल की उम्र में हुआ, जब वह एक मूवी देख रही थी, जिसमें एक पादरी बच्चे का यौन उत्पीड़न करता है। इसके बाद ही उसे अपने साथ हुई घटना के बारे में ठीक से समझ में आया। चर्च से रिटायर हो जाने के बाद पादरी के खिलाफ पर यौन उत्पीड़न और बच्चों से जुड़ी पोर्नोग्राफी रखने के आरोप में  मामला दायर किया गया है। हालांकि, ट्रायल शुरू होने से पहले ही आरोपी पादरी की मौत हो गई। एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमरीका के पेंसिल्वेनिया में करीब 300 पादरियों द्वारा 1000 बच्चों का शोषण करने का आंकड़ा सामने आया है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!