पब केToilet में लगाई गई हिंदू देवी-देवताओं की फोटो, वायरल होते मचा हड़कप

Edited By Isha,Updated: 20 Nov, 2018 04:15 PM

photos of hindu goddesses set in pub s toilets

अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित एक पब में हिंदू देवी-देवताओं की फोटो ट्वायलेट में लगा दी और जब लोगों की इसपर नजर पड़ी तो बवाल मच गया।  जानकारी के मुताबिक इस पब के वीआईपी ट्वायलेट में हिंदू देवी-देवताों की फोटो लगाई थी। इस पब का नाम हाउस ऑफ येस पब बतलाया...

इंटरनैशल डेस्कः अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित एक पब में हिंदू देवी-देवताओं की फोटो ट्वायलेट में लगा दी और जब लोगों की इसपर नजर पड़ी तो बवाल मच गया।  जानकारी के मुताबिक इस पब के वीआईपी ट्वायलेट में हिंदू देवी-देवताों की फोटो लगाई थी। इस पब का नाम हाउस ऑफ येस पब बतलाया जा रहा है। भारतीय मूल की रहने वाली अंकिता मिश्रा कुछ दिनों पहले इस पब में गई थी। जहां उनकी नजर पब की इस करतूत पर पड़ी। टॉयलेट की दीवारों पर देवताओं की तस्वीर देख कर अंकिता दंग रह गईं। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पब की दीवारों पर हिंदुओं के भगवान गणेश, सरस्वती, काली और शिव की तस्वीरें लगी थीं।
PunjabKesari
देवी-देवताओं की तस्वीरें देखने के बाद इस महिला ने पब प्रशासन को एक ईमेल भेजकर अपनी आपत्ति दर्ज कराई। महिला का ईमेल मिलते ही पब में हंड़कंप मच गया। आनन-फानन में पब प्रशासन ने तुरंत अपनी गलती भी स्वीकार कर ली। पब की तरफ से बयान जारी कर कहा गया कि उनसे भारतीय संस्कृति को समझने में गलती हो गई इसलिए उनसे यह चूक हुई। पब ने जल्दी ही दीवारों से देवी-देवताओं की तस्वीरें हटाने की बात भी कही।
PunjabKesari
यह पब न्यूयॉर्क के बुशविक में स्थित है। अंकिता ने ईमेल में लिखा कि जब वह टॉयलेट में पहुंची तो वहां चारों ओर दीवारों पर हिंदू देवी-देवताओं के चित्र बने हुए थे, जो काफी दुखदायी था। इस महिला के ईमेल पर पब के को-फाउंडर और क्रीएटिव डायरेक्टर Kae Burke को जवाब देना पड़ा। उन्होंने अपने जवाब प्रबंधन की गलती स्वीकार कर ली।
PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!