कुदरत से मिली खूबसूरती इस लड़की के लिए बनी श्राप, रहना पड़ता है कैद में

Edited By Isha,Updated: 07 Oct, 2018 03:40 PM

barbie look is not good for this woman know why

आज के समय हर लड़की सुंदर दिखना चाहती है पर रूस की रहने वाली एंजेलिका केनोवा के लिए उनकी सुंदरता श्राप बनकर रह गई है। एंजेलिका को बार्बी जैसा दिखने के लिए न तो बार्बी जैसे कप

इंटरनैशनल डेस्कः आज के समय हर लड़की सुंदर दिखना चाहती है पर रूस की रहने वाली एंजेलिका केनोवा के लिए उनकी सुंदरता श्राप बनकर रह गई है। एंजेलिका को बार्बी जैसा दिखने के लिए न तो बार्बी जैसे कपड़े, न डाइट और न ही मेकअप की जरूरत पड़ी।
PunjabKesari
यह रूप उन्हें कुदरत से मिला है। ये कहानी है रूस की रहने वाली एक महिला की लेकिन उनकी यही खूबसूरती उनके और उनके परिवार के लिए किसी परेशानी से कम नहीं है। एंजेलिका बचपन से ही इतनी खूबसूरत दिखती हैं। जिसकी वजह से लोग उन्हें गुड़िया कहते हैं। यूं तो एंजेलिका की उम्र अब 30 साल हो गई है लेकिन उनका बार्बी लुक आज भी पहले जैसा ही है।
PunjabKesari
वक्त के साथ साथ एंजेलिका की खूबसूरती निखरती जा रही है। लोग उन्हें उनके नाम से नहीं बुलाते बल्कि बार्बी डॉल कहकर ही बुलाते हैं। शुरुआत में तो एंजेलिका को भी यह सब अच्छा लगता था और वह डॉल जैसे कपड़े पहनती थीं। लेकिन अपनी इसी खूबसूरती की वजह से उनके दोस्त उनसे जलने लगे।
PunjabKesari
अब एंजेलिका अपने घर से बाहर निकलने में भी डरती हैं। जब भी वह बाहर जाती हैं तो लोग उन्हें घूरना शुरू कर देते हैं। जिसके कारण उनके माता पिता भी उन्हें घर से कम ही निकलने की सलाह देते हैं।
PunjabKesari
एंजेलिका को लोगों के तानों का सामना भी करना पड़ता है। उनसे जलने वाले लोग उन्हें कहते हैं कि उन्होंने ऐसा लुक पाने के लिए सर्जरी करवाई है। जबकि एंजेलिका का कहना है कि वह कुदरती रूप से ऐसी हैं।
PunjabKesari
उन्होंने बार्बी वाला लुक पाने के लिए कोई सर्जरी नहीं करवाई। वहीं वह ये भी कहती हैं कि उन्हें सजना संवरना बहुत पसंद है। इसी वजह से वह डॉल जैसे कपड़े पहनती हैं। वहीं उनका फीगर और खूबसूरती असली है। इसके लिए उन्होंने किसी सर्जरी का सहारा नहीं लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!