ईडन में पाकिस्तान के रिकार्ड से सतर्क रहे भारत: गावस्कर

Edited By ,Updated: 17 Mar, 2016 04:43 PM

sunil gavaskar india pakistan the garden of eden bangladesh

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 19 मार्च को कोलकाता के ईडन गार्डन में होने वाले मुकाबले से पहले टीम को आगाह करते हुए कहा है...

नई दिल्ली: भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने चिरप्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 19 मार्च को कोलकाता के ईडन गार्डन में होने वाले मुकाबले से पहले टीम को आगाह करते हुए कहा है कि मेहमान टीम का इस मैदान में जीत का पिछला रिकार्ड शत प्रतिशत है जिसे देखते हुए टीम इंडिया को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। तमाम दावों और अपेक्षाओं के बीच जहां टीम इंडिया की टूर्नामेंट में निराशाजनक शुरुआत हुई और उसे न्यूजीलैैंड के खिलाफ अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा वहीं पाकिस्तानी टीम ने अपने अभियान की जोरदार शुरुआत करते हुए एशिया कप में उपविजेता रही बंगलादेश को 55 रनों से पटखनी दी। 
 
भारत का जहां विश्वकप में पाकिस्तान के खिलाफ शतप्रतिशत जीत का रिकार्ड उसके पक्ष में है वहीं पाकिस्तान ईडन गार्डन में अभी तक अपराजेय रही है। पूर्व दिग्गज ओपनर गावस्कर ने कहा कि शाहिद आफरीदी के नेतृत्व में पाकिस्तान ने टूर्नामेंट में जीत के साथ शुरुआत की और ईडन पर अपने जीत के रिकार्ड को बरकरार रखा। टीम इंडिया भले ही टूर्नामेंट में खिताब की प्रबल दावेदार हो लेकिन मेहमान प्रतिद्वंद्वी का इस मैदान पर अपराजेय रहने का रिकार्ड उसके लिये मुश्किल खड़ी कर सकता है। 
 
उन्होंने कहा,Þ पाकिस्तान ने इस मैदान पर बंगलादेश को शिकस्त देने के अलावा अभ्यास मैच में भी जीत दर्ज की थी। वह यहां की परिस्थितियों और माहौल से भलीभांति परिचित हैं। टीम इंडिया को मेहमान टीम के खिलाफ टूर्नामेंट के अपने अगले मुकाबले के दौरान पूरी तरह से सतर्क रहना होगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!