ट्वंटी 20 मुकाबलों के लिए शॉन टैट की आस्ट्रेलियाई टीम में वापसी

Edited By ,Updated: 18 Jan, 2016 01:12 PM

shaun tait for twenty20 matches to return to australia

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज शॉन टैट की भारत के खिलाफ तीन मैचों की ट्वंटी 20 सीरीज के लिए टीम में पांच वर्ष के अंतराल के बाद वापसी ...

मेलबोर्न: आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज शॉन टैट की भारत के खिलाफ तीन मैचों की ट्वंटी 20 सीरीज के लिए टीम में पांच वर्ष के अंतराल के बाद वापसी हो गई है।

 
आस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता रोड मार्श ने सोमवार को शेष बचे दो वनडे मैचों और ट्वंटी 20 सीरीज के लिए टीम की घोषणा करते हुए कहा ‘‘शॉन टैट वर्तमान में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और उनकी शानदार रफ्तार ही ट्वंटी 20 में उनकी वापसी की वजह है।’’ 
 
 
वर्ष 2011 के विश्वकप के बाद से ही टीम से बाहर चल रहे टैट ने घरेलू बिग बैश ट्वंटी 20 लीग में शानदार प्रदर्शन किया है। चयनकर्ताओं ने आफ स्पिनर नाथन लियोन को दोनों प्रारुपों के लिए टीम में शामिल किया है, वह ग्लेन मैक्सवेल और कैमरुन बॉयस के साथ टीम के स्पिन विभाग की जिम्मेदारी संभालेंगे। जबकि ऑलराउंडर शेन वाटसन को ट्वंटी 20 के लिए घोषित 17 सदस्यीय टीम में जगह मिला है। 
 
 
आरोन फिंच की अगुवाई में घोषित ट्वंटी 20 टीम में जार्ज बैली और मिशेल मार्श को शामिल नहीं किया गया है जबकि स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर केवल पहले मुकाबले में ही खेलेंगे। वहीं शेष बचे दो वनडे मैचों के लिए दो परिवर्तन करते हुए नाथन लियोन को जोएल पेरिस की जगह और डेविड वार्नर को उस्मान की जगह शामिल किया गया है।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!