देखिए, सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा की कुछ अनदेखी तस्वीरें

Edited By ,Updated: 12 Oct, 2015 11:12 AM

sachin tendulkars daughter saras birthday

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा आज 18 साल (12 अक्टूबर, 1997) की हो गई हैं। सारा अपने पापा सचिन के बहद करीब है।

नई दिल्ली: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा आज 18 साल (12 अक्टूबर, 1997) की हो गई हैं। सारा अपने पापा सचिन के बहद करीब है। सारा अकसर पापा सचिन और मां अंजली के साथ इवेंट्स में नजर आती हैं। अप्रैल 2015 में उनके बॉलीवुड में डेब्यू करने की भी अफवाह थी, लेकिन सचिन ने इन खबरों को महज अफवाह बताया था। सचिन अपने बच्चों को लाइमलाइट और मीडिया से दूर रखना चाहते हैं, लेकिन जब-जब उनकी बेटी किसी इवेंट में नजर आती हैं उन्हें कैमरे में कैद करने की होड़-सी लग जाती है। 

सारा तेंडुलकर इस समय सबसे ज्यादा चर्चित सेलिब्रिटी किड हैं। सारा जब भी किसी पार्टी या पब्लिक इवेंट में नजर आती हैं उनके ग्लैमर को देखते हुए बॉलीवुड में आने की खबरें सामने आने लगती हैं। हालांकि, इससे पहले भी उन्हें कई ऑफर मिल चुके हैं।

 वैसे तो क्रिकेट वल्र्ड में सचिन की हर मोर्चे पर मिसाल दी जाती है, लेकिन तेंडुलकर की जिंदगी में उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा उनकी बेटी हैं। नन्ही सी उम्र से सारा अपने पिता को अच्छे काम करने के लिए प्रेरित करती रही हैं। खुद से पहले दूसरों के बारे में सोचने वाली सारा ने ही सचिन को चैरिटी में दान देने की सीख दी थी। इस बात का खुलासा खुद सचिन ने एक इंटरव्यू में किया था। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!