शिलान्यास के मौके पर पार्षद बबला ने कहा-किरण जी, आप अच्छे हैं लेकिन गलत पार्टी में हैं

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 May, 2018 12:23 PM

sports complex

सैक्टर-27 स्थित गवर्नमैंट मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल में आज स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स के शिलान्यास के समय मंच पर जमकर राजनीति हुई।

चंडीगढ़(राय) : सैक्टर-27 स्थित गवर्नमैंट मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल में आज स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स के शिलान्यास के समय मंच पर जमकर राजनीति हुई।

समारोह में जैसे ही पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली को भाजपा जिलाध्यक्ष के रूप में संबोधित करते हुए अपनी बात रखने के लिए कहा गया तो मंच पर बैठे कांग्रेसी पार्षद देवेंद्र सिंह बबला ने इसका विरोध किया और कहा कि यहां भाजपा का नाम क्यों लिया जा रहा है। यह प्रशासन का प्रोग्राम है। यहां भाजपा-कांग्रेस नहीं होना चाहिए। 

यह देख सांसद किरण खेर उठकर माइक तक पहुंची और देवशाली के समर्थन में कहा कि बोलो जी। तब तक हंगामा मच गया। मंच पर सभी अधिकारी और लोग खड़े हो गए। किरण खेर ने कहा, बस कीजिए, बबला जी पार्षद हैं, बात करने दो। 

किरण जी, आप अच्छे हैं लेकिन गलत पार्टी में हैं :
जब बोलने के लिए बबला की बारी आई तो बबला ने कहा कि एक साल से प्रशासन के अधिकारियों के पास चक्कर लगा रहा हूं। अब जाकर स्पोर्ट्स कॉम्पलैक्स बनने का सपना साकार हुआ। बबला ने कहा कि चुनाव में कांग्रेस-बी.जे.पी. होना चाहिए, यहां नहीं। 

उन्होंने कहा कि मैंने नगर निगम सदन की बैठक में भी राजनीति नहीं की। हम सभी काम करने के लिए आए हैं। लड़ाई करेंगे तो शहर का विकास रुक जाएगा। बबला ने किरण खेर से कहा कि आप  तो अच्छे हैं लेकिन गलत पार्टी में हैं। 

मंच पर बैठे लोगों को काजू-बादाम क्यों : बबला 
बबला ने कहा कि मैंने अपने वार्ड में जो भी उद्घाटन हुआ, उस पर अपना नाम नहीं लिखवाया। अपने वार्ड के सबसे बुजुर्ग व्यक्ति से उद्घाटन कराया। उन्होंने कहा कि सबके साथ समान व्यवहार हो। 

मंच पर बैठे लोगों को काजू-बादाम परोसे जा रहे हैं और नीचे बैठे लोग देख रहे हैं। सभी के लिए काजू-बादाम की व्यवस्था की जानी चाहिए थी। बबला ने मंच पर धूप से बचने के लिए लगी कनात भी उतरवा दी। कहा कि नीचे बैठे लोग धूप में हैं। इसलिए इसे भी उतार दीजिए। 

मैं चाहती तो काम लटका सकती थी :
पार्षद देविंदर सिंह  बबला ने सांसद किरण खेर को घेरते हुए कहा कि मैडम! पानी का बड़ा संकट है। मेरे वार्ड में हर रोज 50 टैंकर पानी आ रहा है। लोग मुश्किल में हैं। पानी आपूर्ति का वायदा पूरा नहीं हुआ। इसके बाद अपने संबोधन में सांसद किरण खेर ने कहा कि मर्यादा में रहना चाहिए। 

मंच पर ऑफिसर बैठे हैं। सांसद किरण खेर ने बबला से कहा कि मुझे पॉलीटिकल बात नहीं करनी चाहिए लेकिन आपने जो किया, वह ठीक नहीं किया। किरण खेर ने कहा कि काम के लिए पैसे कौन दे रहा है। सैंटर में बी.जे.पी. है। मैं चाहती तो लटका सकती थी। हम तो गले लगाने आए हैं। लडऩे थोड़े आए हैं। मेरे दिल के, ऑफिस के और पार्टी के द्वार आप सभी के लिए हमेशा खुले हैं। 

बबला जी, 15 वर्ष के काम गिनाओ :
किरण खेर ने बबला से कहा कि पहले भी पानी नहीं था। 15 वर्ष के काम गिनाओ। कुछ नहीं हुआ। पंजाब में तो आपकी सरकार है। पंजाब सरकार काम लटका के रखी है। 

अंत में बोलीं, जय बजरंग बली, तोड़ दुश्मन की नली :
किरण खेर ने अंत में ‘सवा लाख से एक लड़ाऊं’, ‘जय बजरंग बली-तोड़ दुश्मन की नली’ कहकर अपनी बात समाप्त की। किरण खेर ने कहा कि फोन पर मीडिया को खबरें दी जा रही हैं कि पार्टी में इनका गु्रप है, उनका गु्रप है। कोई किसी का ग्रुप नहीं है। सभी झूठी खबरें हैं। संजय मेरा प्रधान है। वह मेरा है और मैं उनकी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!