Sports

नई दिल्ली: पंजाब पर टी 20 के मुकाबले में मिली 51 रन की जीत से उत्साहित दिल्ली  के कप्तान जहीर खान ने कहा कि यह जीत सही मायनों में योजनाओं के सही ढंग से क्रियान्वयन से मिली।  मैच में दिल्ली के सैम बिलिंग्स (55) ने शानदार अर्धशतक और कोरी एंडरसन (नाबाद 39 और 23 रन पर एक विकेट) ने बेहतरीन हरफनमौला खेल दिखाते हुए अपनी टीम को 51 रन से जीत दिलायी। यह टी 20के इस सत्र में दिल्ली की दूसरी जीत रही।  

मैच के बाद जहीर ने कहा कि हमने मैच में बुनियादी बातों को ध्यान में रखा। हमने विकेट बचाकर संभलकर खेलने की रणनीति अपनाई थी। एक बार पारी जम जाने के बाद बल्लेबाजों ने आसानी से रन बटोरे । विकेट धीमा था और इसी के अनुरूप हमने योजनाएं तैयार की थीं। 

स्टार गेंदबाज ने बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि हमने अच्छी शुरुआत की थी जिस पर बाद के बल्लेबाजों से सही समय पर तूफानी खेल दिखाते हुए टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचा दिया। सैम बिङ्क्षलग्स ने शानदार अर्धशतक जड़ा जिस पर एंडरसन ने सही समय में खेल का अंदाज बदलते हुए बेहतरीन पारी खेली। पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज ने कहा कि  बल्लेबाजों के बाद गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और पंजाब के गेंदबाजों को खुलकर खेलने का मौका ही नहीं दिया। मेरी भी गेंदबाजी संतोषजनक रही। पंजाब की टीम भी बेहतरीन है लेकिन हमारे खिलाड़ियों ने सही समय पर जबरदस्त खेल दिखाते हुए पंजाब को हर विभाग में पीछे छोड़ा। हम आगे के मैचों में भी इसी लय को जारी रखने की कोशिश करेंगे।