फिटनेस टेस्ट में फेल हुए युवराज, टीम में वापसी की मुश्किलें बढ़ीं

Edited By Punjab Kesari,Updated: 12 Oct, 2017 03:24 PM

yuvraj singh in trouble after failing in yo yo fitness test one again

भारतीय टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह बुधवार को एक बार फिर से महत्वपूर्ण यो-यो फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं। टेस्ट का बेंचमार्क 16.1 रखा गया लेकिन युवी थोड़ी से प्वाइंट से चूक गए और टीम में उनकी वापसी की उम्मादों को बड़ा झटका लगा है।

बंगलुरु: भारतीय टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह बुधवार को एक बार फिर से महत्वपूर्ण यो-यो फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं। टेस्ट का बेंचमार्क 19.5 रखा गया लेकिन युवी थोड़े से प्वाइंट से चूक गए और टीम में उनकी वापसी की उम्मादों को बड़ा झटका लगा है। हालांकि बंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकादमी में हुए फिटनेस टेस्ट में चेतेश्वर पुजारा और रविचंद्रन अश्विन पास हो गए हैं।

अब आगे क्या
युवराज सिंह अब पंजाब की ओर से रणजी मैच खेल सकते हैं जो 14 अक्टूबर को शुरू होगा। युवराज ने रणजी ट्राॅफी का पहला मैच नहीं खेला था जिस वजह से उन्हें काॅफी आलोचना का सामना करना पड़ा था।

क्या होता है इस टेस्ट में
यो-यो फिटनेस टेस्ट में 20 मीटर की दूरी पर दो पंक्तियां बनाई जाती हैं। खिलाड़ी लगातार दो लाइनों के बीच दौड़ता है और जब बीप बजती है तो उसे मुड़ना होता है। हर एक मिनट में तेजी बढ़ती जाती है और अगर समय पर रेखा तक नहीं पहुंचे तो दो और 'बीप' के अंतर्गत तेजी पकड़नी पड़ती है। अगर खिलाड़ी दो छोरों पर तेजी हासिल नहीं कर पाता है तो परीक्षण रोक दिया जाता है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!