Sports

नई दिल्लीः WWE के सुपरस्टार जिंदर महल को साल 2017 में रैसलिंग ऑर्ब्जवर न्यूजलेटर ने उन्हें मोस्ट ओवर रेटेड रैसलर का खिताब दिया है। जिंदर महल ने साल 2017 की WWE चैंपियनशिप जीती थी। मोस्ट ओवर रेटेड अवॉर्ड उन रैसलर्स को दिया जाता है जो कंपनी के पसंदीदा होते है लेकिन फैंस की आंखों में अपनी छाप नहीं छोड़ पाते।

बैकस्टेज प्लान के बाद रैसलर्स को पुश मिल जाता है लेकिन ये सुपरस्टार्स बड़े और अच्छे मैच में उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन नहीं करते हैं। इससे पहले कुछ बड़े नामों को भी इस खिताब से नवाजा गया है जैस, दो बार के चैंपियन केविन नैश, तीन बार के चैंपियन केन, ट्रिपल एच, हल्क हॉगन। इसके अलावा रोमन रेंस, रायबैक, रैंडी ऑर्टन, द ग्रेट खली, वैलाडिमिर जोलेव, बतिस्ता, अंडरटेकर (इसना साल 2001) काफी खराब था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जिंदर महल को साल 2017 का मोस्ट ओवर रेटेड रैसलर माना गया है। जबकि रोमन रेंस को दूसरे स्थान पर जगह मिली है। बैरन कॉर्बिन को तीसरा स्थान मिला है, बैरन को साल 2017 में अच्छा पुश तो मिला लेकिन फैंस में अपनी लोकप्रियता वो बना नहीं पाए। 

फैंस की माने तो इस लिस्ट में ब्रॉन स्ट्रोमैन का नाम भी होना चाहिए था, जिनको ब्रॉक लैसनर के खिलाफ बुक तो किया गया लेकिन हर बार हार का स्वाद चखना पड़ा। खैर, जिंदर महल अब ओवर रेटेड की लिस्ट में सबसे आगे है। उम्मीद है कि रैसलमेनिया 34 पर यूएस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच होगा, जिसमें चैंपियन रैंडी ऑर्टन खिताब को बॉबी रुड और जिंदर महल के विरुद्ध डिफेंड करेंगे।