Sports

नई दिल्ली : डब्ल्यूडब्ल्यूई स्टार जॉन सीना ने एक रेडियो शो के दौरान पहली पत्नी से तलाक पर नया खुलासा कर अपने फैंस को चौंका दिया है। सीना ने 2009 में एलिजाबेथ हॉबरडेऊ से शादी की थी। एलिजाबेथ सीना के साथ हाई स्कूल में साथ पढ़ती थी। शादी के तीन साल बाद ही सीना ने एलिजाबेथ को तलाक दे दिया था। तलाक बार बोलते हुए सीना ने कहा है कि वह कभी भी एलिजाबेथ को तलाक नहीं देना चाहती थे। लेकिन शादी के बाद उन्हें महसूस होने लगा था कि वह डब्ल्यूडब्ल्यूई से दूर हो जाते हैं। 

सीना ने कहा- उनकी जिंदगी में डब्ल्यूडब्ल्यूई बहुत मायने रखती है। वह भी चाहते हैं कि ताउम्र इसके प्रति किसी न किसी रूप में समर्पित रहें। लेकिन शादी के बाद कहीं न कहीं डब्ल्यूडब्ल्यूई के प्रति उनकी प्रतिबद्धता कम होने लगी थी। ऊपर से फैमिली बनाने का प्रैशर भी था। हालांकि एलिजाबेथ मेरी जानकार थी लेकिन क्या होता है कि जब आप किसी के साथ लगातार रहते हो तो आपको उसकी कई अच्छाइयां और बुराइयां भी दिखती हैं। हालांकि पति-पत्नी की जिंदगी में यह सब सामान्य चीजें हैं। पर इनके कारण मैं पिछड़ता जा रहा था। यह बड़ा कारण बना कि मैंने एलिजाबेथ से तलाक लेना ही बेहतर समझा

डब्ल्यूडब्ल्यूई से जुड़ी हैं निकी बैला इसीलिए किया प्रपोज
PunjabKesari
सीना ने कहा कि उन्होंंने डब्ल्यूडब्ल्यूई की डिवा निकी बैला से इसलिए शादी करने का फैसला लिया क्योंकि वह भी डब्ल्यूडब्ल्यूई से जुड़ी हुई है। मेरा मानना है कि अगर पति-पत्नी एक ही प्रोफेशन से हों तो वह एक-दूसरे की जरूरत व परेशानियों को अच्छी तरह से समझ सकते हैं। निकी और मेरे बीच कुछ अर्से से अच्छी बॉन्डिंग चल रही थी। इसी कारण मैंने इस रिश्ते को शादी में बदलने का फैसला किया।