Sports

एरिजोना(अमेरिका): एलिमिनेशन चेंबर पीपीवी से पहले रॉ का आखिरी शो एरिजोना के फीनिक्स में हुआ। इसमें फैन्स को एक शानदार गौंटलेट मैच देखने को मिला जो करीब 2 घंटे तक चला। इस मैच में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, जॉन सीना, इलायस, फिन बैलर, द मिज़ और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हिस्सा लिया। यह सब वही सुपरस्टार्स हैं जो पीपीवी में चेंबर मैच में हिस्सा लेंगे। सैथ रॉलिंस ने मैच में जबरदस्त प्रदर्शन दिखाया और करीब 1 घंटे तक रिंग में टिक कर इतिहास रचा। 1 घंटे तक रिंग में टिकते हुए वो कारनामा किया, जो रॉ के पिछले 25 सालों के इतिहास में कोई दूसरा सुपरस्टार नहीं कर पाया। इस बात की जानकारी WWE ने अपने आधिकारिक अकाउंट के जरिए दी। उन्होंने रोमन रेंस और जॉन सीना जैसे सुपरस्टार्स को एलिमिनेट भी किया। 

मैच की शुरूआत शील्ड के दो सदस्य रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने की। इन दोनों ने शानदार तालमेल दिखाया, लेकिन अंत में रॉलिंस ही रेंस के ऊपर भारी पड़े और उन्हें इस मैच से एलिमिनेट किया। इसके बाद रिंग में आए जॉन सीना और उन्होंने भी रॉलिंस को कड़ी टक्कर देने की कोशिश करी, लेकिन रॉलिंस ने सीना को भी इस मैच से एलिमिनेट किया। सीना को बाहर करने के बाद इलायस ने मैच में हिस्सा लिया और आखिरकार वो रॉलिंस को पिन करने में कामयाब हुए।

स्ट्रोमैन की बड़ी जीत
इलायस ने सैथ रॉलिंस को ड्रिफ्ट देकर एलिमिनेट किया, लेकिन उसके बाद जल्द ही फिन बेलर ने इलायस को भी एलिमिनेट कर दिया। लग रहा था कि फिन बेलर मैच जीत जाएंगे, लेकिन मिजटूराज के दखल देने के कारण मिज उन्हें इस मैच से बाहर करने में कामयाब हुए। मैच में आखिरी प्रतियोगी के रूप में आने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन को जीत नसीब हुई, जिन्होंने आईसी चैंपियन द मिज को हराया।