Latest News

नई दिल्ली: WWE का सुपरशो भारत में 9 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा और फैंस के पास खुशी से झूमने का मौका है। यह इवेंट दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में होगा जिसमें 20 हजार लोग आराम से बैठकर मैच देख सकते हैं। इंडिया में WWE की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए इतने कम समय में एक बार फिर यहां आकर लाइव इवेंट करने का फैसला किया गया।

मुख्य इवेंट 
मैच कार्ड पूरी तरह से भरा हुआ है लेकिन शो का मुख्य आकर्षण जिंदर महल बनाम ट्रिपल एच है तथा लोग इस फाइट को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। जहां जिंदर को भारतीय होने का गर्व है तो वहीं ट्रिपल एच काफी समय बाद भारतीय दर्शकों के सामने रिंग में उतरेंगे। इस मैच में होमटाउन हीरो का सामना एक दिग्गज रैसलर से होने जा रहा है।

 

दिनांक: 9 दिसंबर
समय: 5 बजे IST आगे
स्थान: आईजीआई स्टेडियम, नई दिल्ली

टिकट 
यदि आप आईजीआई स्टेडियम में इस इवेंट का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो BookmyShow वेबसाइट पर टिकट बुक करवा सकते हैं। टिकट प्राइस लगभग 1,700 रूपए से शुरू होकर 18,000 रुपए तक है।

 

कहां लाइव देख सकते हैं
अब डब्लूडब्लूई रोड शो टीवी पर प्रसारित नहीं किए जाते हैं लेकिन कुछ स्निपेट और हाइलाइट मैच से डब्लूडब्लूई ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किए जाते हैं। इसलिए, 9 दिसंबर को डब्लूडब्लूई ट्विटर पर अपने घर के आराम से लाइव इंडिया के दौरे से कुछ क्षणों को देख सकते हैं।


दिल्ली में होने वाले लाइव इवेंट में होने वाले मैचों की लिस्ट-

फिन बैलर vs ब्रे वायट

जेसन जॉर्डन vs इलायस

एंजो अमोरो vs कलिस्टो (क्रूजरवेट

केन vs ब्रॉन स्ट्रोमैन

एलेक्सा ब्लिस vs साशा बैंक्स

रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एंब्रोज (शील्ड) vs सिजेरो, शेमस और समोआ जो

जिंदर महल vs ट्रिपल एच