Sports

लखनऊः हरियाणा, नामधारी एकदश, रेलवे स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड( आरएसपीबी), कर्नाटक और ओडि़शा ने आठवीं सीनियर पुरूष राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के चौथे दिन आज यहां जीत दर्ज किये। दिन के पहला मैच भारत के नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक और हॉकी चंडीगढ़ के बीच खेला गया। पूल डी का यह मैच 1-1 से ड्रा रहा। 

इसी पूल के दूसरे मैच में नामधारी एकादश ने इंडियन यूनीर्विसटीज को 2-0 से शिकस्त दी। पूल बी मैचों में एयर इंडिया स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड ने पंजाब एंड सिंध बैंक से 2-2 से ड्रा खेला, जबकि हॉकी हरियाणा ने हॉकी गंगपुर-ओडिशा को 3-2 से हराया। हाकी कर्नाटक ने पूल सी के मैच में र्सिवसेज स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड को 3-1 से हराकर प्रतियोगिता की अपनी पहली जीत हासिल की। इसी पूल के दूसरे मैच में हॉकी पंजाब मुंबई हॉकी एसोसिएशन लिमिटेड से 3-3 से ड्रा खेला। पंजाब तीनों मैच से सात अंक के साथ पूल में शीर्ष पर है।

आरएसपीबी ने पूल ए के मैच में उत्तर प्रदेश हाकी को 5-0 से मात देकर तीन मैचों में तीसरी जीत दर्ज की जिससे उसके नौ अंक हो गये और वह पूल में शीर्ष पर है। दिन के अंतिम मैच में हाकी ओडि़शा ने मध्य प्रदेश हाकी अकादमी को 4-2 से शिकस्त दी।