Sports

नई दिल्ली: टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग अक्सर ही अपने मजाकिए अदांज में रहने वाले खिलाड़ी माने जाते है। क्या आपको बता हैं कि इन्होंने एक बार गाने के बोल न याद आने पर टैस्ट मैच रुकवा दिया था। इस बात के बारे में सहवाग ने खुद एक गोरेगांव स्पोर्ट्स क्लब के एक प्रोग्राम में किया। 

ड्रिंक्स ब्रेक के बहाने इशांत से पूछी गाने की लाइनें
दरअसल, ऐसा कारनामा सहवाग ने 2008 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ चेन्नई में मैच के दौरान किया था। इस घटना को याद करते हुए उन्होंने बताया कि मैं 300 के स्कोर पर बैटिंग कर रहा था। मुझे गाना गुनगुनाते हुए बल्लेबाजी करने की आदत थी। मैं ‘तू जाने ना’ गाना गुनगुना रहा था। फिर गाने के बोल भूल गया। मैंने ड्रिंक्स ब्रेक के बहाने से इशांत शर्मा को बुलाया। जब वे फील्ड पर आए तो मैंने उनसे मेरे आईपैड से गाने के बोल सुनकर मुझे बताने के लिए कहा।'’ 

अंपायर के साथ की पत्नी तुलना  
इस कार्यक्रम के दौरान जब सहवाग से पूछा किया कि जब शोएब अख्तर की बॉलिंग करवाते थे तब सहवाग कौन सा गाना गुनगुनाते थे। तब उन्होंने कहा- ‘आ देखें जरा किसमें कितना है दम।'' यहां तक ही नहीं उन्होंने अपनी पत्नी आरती की तुलना अंपायर से की । जिस तरह अंपायर से बहस नहीं कर सकते। वैसे ही मैं अपनी पत्नी से कभी भी बहस नहीं करता।