Sports

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के टैस्ट कप्तान और आधुनिक क्रिकेट के सबसे सफल बल्लेबाजों में एक विराट कोहली शनिवार को 28 साल के हो गये और उन्हें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर सहित दुनिया के दिग्गज क्रिकेटरों ने जन्मदिन की बधाई दी है। अपने परिवार एवं दोस्तों में‘चीकू’के नाम से मशहूर विराट को उनके जन्मदिन पर पूर्व एवं मौजूदा क्रिकेटरों ने ढेर सारी बधाई दी है। 

पूर्व दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने चीकू को बधाई देते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे, विराट। टीम का सबसे शरारती खिलाड़ी। तुम सदा ऐसे ही रहना।  हमेशा की तरह पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। 

 

 


सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि आठ साल पहले हम यह खास दिन चीकू खाकर मना सकते थे। लेकिन आज सभी ऑटो और टैक्सीवालों को अपना मीटर 100 से शुरू करना चाहिए। सहवाग ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि हाजमे की गोली, रंगों की होली, गुजरात में घाघरा चोली और बैटिंग में विराट कोहली। पूरे इंडिया को पसंद है।   भारतीय कोच एवं पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले ने विराट को बधाई देते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे, विराट कोहली। उम्मीद करता हूं आगे आने वाले साल आपके लिए शानदार होगा।