Sports

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने ट्वीट से सोशल मीडिया पर सुर्खियों बनाए रहते हैं। जहां उनके ट्वीट से सभी फैंस के चेहरे से खुशी सी आ जाती है वहीं इस बार उन्होंने सभी निराश हो गए और इस मामले में इस बार गौतम गंभीर ने बाजी मार ली। 

दरअसल, शुक्रवार को 35 वर्ष के हुए भारत, दिल्ली और कोलकाता नाइट राइडर्स के ओपनर गौतम गंभीर के जन्मदिन पर सभी फैंस और गंभीर को इसको सहवाग के मस्तीभरे ट्वीट की उम्मीद थी, क्यों कि सहवाग और गंभीर जिस तरह मैदान पर पार्टनशिप में खेलते थे उसी तरह मैदान के बाहर भी वह काफी अच्छे दोस्त हैं, लेकिन सहवाग ने गंभीर को जन्मदिन पर बड़ी साधारण शुभकामना दी। उन्होंने लिखा-'जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं गौतम गंबीर'। गंबीर का नाम गलत लिखने के पीछे कितना बड़ा ह्यूमर छिपा हुआ है ये सहवाग ही जानते हैं। 

सहवाग का ट्वीट पाने के बाद गंभीर ने पहले धन्यवाद अदा किया और फिर अपनी उम्मीद जाहिर करते हुए लिखा कि 'मनोरंजक सहवाग' अपनी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। मगर कुछ दिन पहले गंभीर ने ट्विटर पर सभी फैंस को चौंकाते हुए सहवाग जैसा मस्तीभरा जवाब युवराज सिंह को दिया। युवराज सिंह ने गंभीर पर हल्का सा तंज कसते हुए ट्वीट करके जन्मदिन की बधाई दी। जिसके जबाव पर गंबीर ने कहा कि धन्यवाद भाई, आपको भी हमेशा के लिए शुभकामनाएं। मेरे ख्याल से आपकी जल्द ही शादी होने वाली है तो आप भी बेडरूम और किचन के बीच में तेज रनिंग करें। इस तरह के ट्वीट को पढ़कर गौतम गंभीर ने फैंस को खुश कर दिया।