Sports

नई दिल्ली: टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली आज 28 साल के हो गए। अपने परिवार एवं दोस्तों में‘चिकू’के नाम से मशहूर विराट को उनके जन्मदिन पर पूर्व एवं मौजूदा क्रिकेटरों ने जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी है। हाल ही में विराट कोहली ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वह 18 नंबर की टीशर्ट बना केक काटते हुए नजर आ रहे है। इसके साथ-साथ उन्होंने अपनी लाइफ के मेमोरेबल मोमेंट्स के रूप में इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटोस में उनके साथ सचिन तेंदुलकर भी हैं। 


बता दें कि इस अवसर पर सभी दिग्गज खिलाड़ी उन्हें वर्थडे विश कर रहे है। शुरुआत हमेशा की तरह पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज में की। सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि 8 साल पहले हम यह खास दिन चीकू खाकर मना सकते थे। लेकिन आज सभी ऑटो और टैक्सीवालों को अपना मीटर 100 से शुरू करना चाहिए।
 


भारतीय क्रिकेट टीम के कोच एवं पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले ने विराट को बधाई देते हुए लिखा कि हैप्पी बर्थडे, विराट कोहली। उम्मीद करता हूं आगे आने वाले साल आपके लिए शानदार साल होगा। कुंबले के अलावा आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने विराट को बधाई देते हुए कहा कि मेरे छोटे भाई जन्मदिन की ढेर सारी बधाई। रब तेनू हमेशा खुश रखें।