Sports

कैलिफोर्निया: डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ की मंडे नाइट में डैडमैन अंडरटेकर ने वापसी करते हुए फैंस को संदेश दे दिया है कि वो अब भी रिंग में विरोधी को पटखनी देने में दम रखते हैं। शो के एक सैगमेंट के दौरान स्टैफनी मैकमैहन, मिक फोली को कुछ कह ही रही थी कि तभी अंडरटेकर का म्यूजिक बजा। स्टेज पर अंडरटेकर अपने खास अंदाज में फैंस के सामने खड़े और रॉयल रंबल में वापसी करने का ऐलान किया। 

अंडरटेकर ने प्रोमो करते हुए कहा कि मैं वापिस आ चुका हूं और पूरी दुनिया के लिए ये जानना बेहद जरुरी है कि मैं रॉयल रम्बल मैच में एंट्री करूंगा"। अंडरटेकर ने स्टैफनी की ओर देखते हुए कहा कि वो जो कुछ करना चाहते हैं करेंगे और उन्हें कोई भी नहीं रोक सकता। अंडरटेकर ने आगे बोलते हुए कहा कि वो आज उस जगह मौजूद हैं, जहां उनकी रैसलमेनिया स्ट्रीक को तोड़ा था लेकिन रॉयल रम्बल में उनकी यात्रा जारी रहेगी।

हालांकि अंडरटेकर के पूरे सैगमेंट के दौरान एक दिलचस्प चीज ये हुई कि ब्रॉन स्ट्रोमैन अंदर मौजूद होकर टीवी पर अंडरटेकर को देख रहे थे। जिसके देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि रॉयल रम्बल मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन, अंडरटेकर पर अटैक कर सकते हैं। बता दें कि रॉयल रम्बल टैक्सस के सैन एंटोनियो में 29 जनवरी को होगा। रॉयल रम्बल मैच में ब्रॉक लैसनर, गोल्डबर्ग, ब्रॉन स्ट्रोमैन, क्रिस जैरिको, बैरन कॉर्बिन, सैथ रॉलिंस, बिग ई, जेवियर वुड्स, कोफी किंग्सटन जैसे स्टार्स रिंग में अपना दमखम दिखा सकते हैं।