Sports

नई दिल्लीः मेजबान श्याम लाल कॉलेज प्रात: और श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज के बीच सातवें पद्मश्री श्याम लाल मेमोरियल आमंत्रण हॉकी टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला खेला जाएगा। टूर्नामेंट के पांचवें दिन मंगलवार को पहले सेमीफाइनल में श्याम लाल कॉलेज प्रात: ने श्याम लाल कॉलेज सांध्य की टीम को 3-1 से मात दी। विजेता टीम के लिए अरुण, श्रवण और पंकज ने गोल किए जबकि पराजित टीम के लिए अभिषेक ने गोल किया। 

श्याम लाल प्रात: के अरुण कुमार को फ्लैश प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। दूसरे सेमीफाइनल में श्री गुरु तेग बहादुर खालसा कॉलेज ने इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ फिजिकल एजुकेशन एंड साइंस को 5-2 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। विजेता के लिए मोहित ने दो गोल किए। दीपक, अमन और पुलकित ने एक-एक गोल ठोका। पराजित टीम के लिए नवीन राठी और निखिलेश ने एक-एक गोल किया। खालसा कॉलेज के मोहित को फ्लैश प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। महिला वर्ग में जीसस एंड मैरी कॉलेज और श्यामा प्रसाद मुखर्जी कॉलेज की टीमें फाइनल में आमने सामने होंगी। 

पहले सेमीफाइनल में श्यामा प्रसाद मुखर्जी कॉलेज ने विवेकानंद कॉलेज को 2-0 से मात दी। मनीषा ने दोनों गोल किए। मनीषा को फ्लैश प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। दूसरे सेमीफाइनल में जीसस एंड मैरी कॉलेज ने दिल्ली विश्वविद्यालय (एल्युमनी) को 3-0 से हराया। विजेता के लिए ज्योति ने दो और कप्तान शिल्पी ने एक गोल किया। शिल्पी फ्लैश प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।