Sports

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने हाल ही में दिए एक बयान में खुलासा करते कहा कि वे अब क्रिकेट के अलावा इंटरटेनमेंट की दुनिया में भी कदम रखने की तैयारियों में जुटे हैं। रसेल ने कहा, 'हां, यह सच है कि मैं इंटरटेनमेंट में करियर बना रहा हूं। मैं इस साल भारत में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय संगीत वीडियो पेश कर रहा हूं और बाद में बॉलीवुड की फिल्मों में भी एक्टिंग कर सकता हूं'।

रसेल ने म्यूजिक वीडियो रिलीज करने जा रहे हैं। इस वीडियो को लॉस एंजिलस स्थित जैमिनी मुसिक ने बनाया है जो हाल में ग्रैमी विजेता जस्टिन बीबर के 'सॉरी' एल्बम का निर्माण कर चुके हैं। आंद्रे के म्यूजिक एल्बम को इस साल के अंत तक लॉन्च किया जाएगा। वीनस एंटरटेनमेंट ने आंद्रे की मैनेजमेंट और ब्रांड बनाने का जिम्मा लिया है, जो इस साल के अंत तक आंद्रे रसेल को लॉन्च करेगी।

बता दें कि डोपिंग के बाद एक साल का निलंबन झेल रहे आंद्रे रसेल सैन एंटोनियो (टेक्सास) में बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत से भी मिले थे। जहां रसेल ने मल्लिका को फिल्मों के प्रति अपने जुनून को बताया। जिसके बाद मल्लिका ने भी उन्हें फिल्मों और संगीत के बारे में टिप्स दी।