Sports

नई दिल्लीः आईपीएल सीजन 11 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना नया कप्तान चुन लिया है। टीम मैनेजमेंट ने शिखर धवन को झटका देते हुए डेविड वाॅर्नर की जगह न्यूजीलैंड के केन विलियमसन को टीम का कप्तान घोषित किया। 

वाॅर्नर पर बाॅल टेंपरिंग का आरोप लगा है आैर उन्हें आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट ने बुधवार को टीम से एक साल के लिए निलंबित कर दिया। इसके बाद आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने भी उन्हें आईपीएल से बाहर करने का फैसला सुनाया। इसके बाद ऐसा लग रहा था कि धवन को कप्तानी साैंपी जाएगी, क्योंकि वे 6 सीजन हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं आैर उनके पास 127 आईपीएल मैचों का अनुभव है। लेकिन टीम प्रबंधन ने विलियमसन पर भरोसा जताया। 

कप्तानी संभालने के बाद विलियमसन ने खुशी जाहिर करते कहा कि वह खुश हैं कि उन्हें यह जिम्मेदारी मिली आैर टीम में कई अनुभवी खिलाड़ी हैं, जिनका साथ मुझे भरपूर मिलेगा। बता दें कि विलियमसन के पास भले ही ज्यादा मैच खेलने का अनुभव ना हो, लेकिन कप्तान के रूप में विलियमसन टीम को अच्छे से लीड कर सकते हैं। उनके पास भी कप्तानी का अनुभव है क्योंकि माैजूदा समय में वह न्यूजीलैंड टीम के लिए तीनों फाॅरमेट(टेस्ट, वनडे, टी20) की कप्तानी संभाले हुए हैं। विलियमसन ने हैदराबाद के लिए अबतक 15 मैच खेले हैं।