Sports

नई दिल्लीः निदाहस ट्राॅफी के फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद अब दिनेश कार्तिक आईपीएल में केकेआर की कप्तानी करते दिखेंगे। उन्होंने आईपीएल में अपनी फेवरेट टीम को लेकर एक बयान दिया है। कार्तिक का कहना है कि वे हमेशा से ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम की ओर से खेलना चाहते थे।  

कार्तिक का कहना है कि, मैं पहले सीजन से ही यही चाहता था कि मैं आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलुंगा लेकिन 10 सालों में ऐसा नहीं हो सका। मेरा यह सपना दिन-ब-दिन छोटा होता जा रहा है। मुझे ये नहीं पता कि अब मैं सीएसके की तरफ से खेल पाऊंगा या नहीं। कार्तिक ने कहा कि, मैं चेन्नई में पला-बढ़ा हूं इसी वजह से मैं चेन्नई की तरफ से खेलना चाहता हूं। 

चेन्नई में हैं ज्यादा क्रिकेट फैंस
इसके अलावा कार्तिक ने कहा कि अब मुझे आईपीएल की एक बड़ी टीम का कप्तान बनने का मौका मिला है जो कि मेरे लिए काफी बड़ा सम्मान है। मैं इस बार आईपीएल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने की कोशिश करुंगा। चेन्नई में हमेशा से ही क्रिकेट को बहुत अच्छे से समझने वाले फैंस रहे हैं और जिस तरह से सीएसके का अभी तक का प्रदर्शन रहा है उससे उनकी फैंस की संख्या में काफी इजाफा हुआ है।

वहीं कार्तिक ने ये भी कहा कि वो इस समय कप्तानी करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि, मैं करियर के जिस मुकाम पर वो इस वक्त हूं वहां पर वो कप्तानी करना चाहते थे। कार्तिक ने कहा कि, उन्होंने कई मौकों पर कप्तानी की है लेकिन आईपीएल में वो पहली बार किसी टीम का नेतृत्व करेंगे। गौरतलब है गौतम गंभीर के दिल्ली डेयरडेविल्स टीम से जुड़ने के बाद दिनेश कार्तिक को कोलकाता नाइट राइडर्स का नया कप्तान बनाया गया है। कोलकाता ने उन्हें इस सीजन की नीलामी में 7.4 करोड़ रुपए में खरीदा था। हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ निदहास ट्रॉफी के फाइनल में आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर उन्होंने भारतीय टीम को रोमांचक जीत दिलाई थी।