Sports

नई दिल्ली: टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग अक्सर ही अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते है। इनके कई ट्वीट काफी मजेदार होते हैं, जिसे पढ़कर सभी फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।  हाल ही में कुलभूषण जाधव के मामले पर भी सहवाग ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तान पर तंज कसा है। 
 


सहवाग ने किया ट्वीट
सहवाग ने अपने ट्वीट में कहा, सपने में भारत को विश्व कप में हराना, कुत्ता पालो, बिल्ली पाली, गलत फहमी मत पालो #KulbhushanJadhav” इसके बाद सहवाग ने एक और ट्वीट किया और लिखा, ”सत्यमेव जयते”। ट्विटर पर सहवाग की हाजिरजवाबी ने एक बार फिर भारतीयों को उनका मुरीद बना दिया है। 

कुलभूषण जाधव की मौत की सजा पर लगी रोक
आपको बतां दे कि अंतरराष्ट्रीय न्यायालय ने पाकिस्तानी सैन्य अदालत से जासूसी और विध्वंसक गतिविधियों के आरोप में मौत की सजा पाये भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव की मौत की सजा पर रोक लगा दी है। मौत की सजा के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र की सर्वोच्च न्यायिक संस्था में भारत के पक्ष को मजबूती देते हुए अंतरराष्ट्रीय न्यायालय ने पाकिस्तान को निर्देश दिया कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए कि उसके (अंतरराष्ट्रीय न्यायालय) द्वारा अंतिम फैसला सुनाए जाने तक जाधव को फांसी न दी जाए।