Sports

नई दिल्लीः क्रिकेट जगत में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का 'नागिन' डांस काफी लोकप्रिय हो चुका है। निदाहस टी20 ट्राॅफी के छठे मुकाबले में बांग्लादेश ने जब श्रीलंका पर जीत फतह की थी तो उसकी पूरी टीम में बीच मैदान पर नागिस डांस किया, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी। लेकिन यह नागिन डांस पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भी करके दिखाया, लेकिन बांग्लादेशी फैंस उनपर भड़क उठे। 

घटना उस दाैरान की है जब भारत-बांग्लादेश के बीच फाइनल मैच चल रहा था। भारत जब बंगलादेशी टीम के लक्ष्य का पीछा कर रहा था तो 10वें ओवर में रोहित शर्मा की बाउंड्री से परेशान विपक्षी टीम के गेंदबाजों को देखकर कमेंट्री बॉक्स में बैठे गावस्कर सीट से उठ खड़े हुए और नागिन डांस करने लगे। आसमानी रंग की कमीज पहने गावस्कर ने नागिन की तरह हाथों को ऊपर उठाकर मशहूर नागिन डांस के एक्शन को दोहराया तो कमेंट्री बॉक्स में बैठे बाकी कमेंटटेर भी हंसने लगे।  

बांग्लादेशी फैंस ने की आलोचना
पूर्व भारतीय कप्तान ने हालांकि काफी मजाकिया अंदाज में ही यह नागिन डांस किया लेकिन मैच जीतते हुए हार बैठी बंगलादेशी टीम के प्रशंसकों को यह पसंद नहीं आया और सोशल नेटवर्किंग साइट पर उनकी काफी आलोचना भी हुई। हालांकि भारत के साथ श्रीलंकाई प्रशंसकों ने इसका जमकर लुत्फ जरूर उठाया, जिन्होंने भारतीय टीम का जमकर समर्थन किया और स्टेडियम में नागिन डांस कर बंगलादेशी टीम की काफी खिंचाई भी की। बता दें कि बांग्लादेश फाइनल मुकाबले में भारत से हार गया था।