Sports

नई दिल्ली: WWE में रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में खतरनाक चीज देखने को मिली जब ब्रॉन स्ट्रोमैन ने लॉकर रूम में केन और ब्रॉक लेसनर पर जानलेवा हमला कर दिया। स्ट्रोमैन ने लोहे से बनी दीवार को दोनों के ऊपर गिरा दिया। इसके बाद यूनिवर्सल चैंपियन लेसनर को मेडिकल विभाग द्वारा वहां से निकाला गया और एंबुलेंस में ले जाया गया, केन ने हालांकि मेडिकल अधिकारियों से जांच कराने से मना कर दिया।

पहले केन ने किया अटैक
लेसनर अपने एडवोकेट पॉल हेमन के साथ रिंग में नजर आए। हमेशा की तरह हेमन ने रिंग में आकर लेसनर की तारीफ की और उनकी जीत की बात कही। प्रोमो खत्म करने के बाद लेसनर आराम से रैम्प की तरफ जा रहे थे, तभी केन ने आकर उनपर हमला कर दिया और उन्हें मारने लगे। दोनों लड़ते हुए बैकस्टेज एरिया में पहुंचे और तभी पीछे से स्ट्रोमैन ने दोनों को धक्का देकर गिरा दिया। 'द मॉन्स्टर अमंग मैन' के नाम से मशहूर स्ट्रोमैन ने इसके बाद लेसनर को एक साइड पटक दिया और फिर केन के ऊपर इलेक्ट्रॉनिक सामान के बक्से को फेंक दिया।

लैसनर हॉस्पिटल में
WWE ने अपनी वेबसाइट पर लेसनर की हालत को लेकर जानकारी मुहैया कराई है। WWE ने जानकारी देते हुए कहा कि लेसनर को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया है। रॉयल रम्बल में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए इन तीनों के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच होगा।