Sports

लंदन : इंग्लैंड की क्राउन प्रोसिक्यूशन सर्विस (सीपीएस) ने सितंबर में ब्रिस्टल नाइट क्लब में हुए झगड़े के मामले में ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पर आरोप तय कर दिए हैं जिसके बाद अब इंग्लिश क्रिकेटर का अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में खेलना संदिग्ध हो गया है। गत वर्ष सितंबर में ब्रिस्टल नाइट क्लब में हुए झगड़े के मामले में जांच का सामना कर रहे आलराउंडर बेन स्टोक्स इंग्लैंड की वनडे टीम में हाल ही में वापसी हुई थी। लेकिन साथ ही कहा गया था कि यदि उनके ऊपर आरोप तय हो जाते हैं तो उनके लिए इंग्लैंड की तरफ से खेलना मुश्किल हो जाएगा। स्टोक्स एशेज सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे। 

रेयान अली और रेयान हेल पर भी लगे आरोप
इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड का कहना है कि स्टोक्स पर अगली सूचना तक इंग्लैंड की तरफ से खेलने के लिए विचार नहीं किया जाएगा। 26 वर्षीय स्टोक्स पर 2 अन्य व्यक्तियों के साथ आरोप लगाए गए हैं। 26 वर्षीय स्टोक्स, 28 वर्षीय रेयान अली और 26 वर्षीय रेयान हेल को इस आरोप के संदर्भ में निर्धारित की जाने वाली तारीख पर ब्रिस्टल मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश होना होगा।

आईपीएल में खेलना भी संदिग्ध
स्टोक्स को आईपीएल में हिस्सा लेने की अनुमति दी गई थी लेकिन आईपीएल को लेकर भी अभी उनके लिए स्थिति स्पष्ट दिखाई नहीं देती है। उन्हें मार्च में न्यूजीलैंड का दौरा करनी वाली इंग्लिश टीम में भी शामिल किया गया था लेकिन अब उनका खेलना मामले के फैसले पर निर्भर करेगा।

मामले पर ट्वीट के जरिए स्टोक्स ने रखी अपनी बात