Sports

पर्थ: आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे क्रिकेट टेस्ट में मिली शानदार जीत और इसी के साथ एशेज सीरीज में 3-0 से मिली अपराजेय बढ़त का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया है। अॉस्ट्रेलिया ने तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड के 5 विकेट की बदौलत सोमवार को इंग्लैंड को पारी और 41 रन से हराकर 5 मैचों की एशेज सीरीज में 3-0 की अपराजेय बढ़त बना ली। 

हेजलवुड ने दूसरी पारी में 18 ओवर में 48 रन पर सर्वाधिक पांच विकेट हासिल किए।  स्मिथ ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा कि गेंदबाजों ने पूरी सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि हेजलवुड ने आज काफी अच्छी गेंदबाजी की और पांच विकेट निकाले।अॉस्ट्रेलिया ने वाका क्रिकेट ग्राउंड पर इंग्लैंड टीम की दूसरी पारी 72.5 ओवर में 218 रन पर ढेर करते हुए चायकाल से पहले ही जीत अपने नाम कर ली।   कप्तान ने कहा कि कप्तान के रूप में एशेज जीतना काफी शानदार अनुभव है। इस सीरीज के लिए हमने कड़ी मेहनत की थी। निश्चित रूप से इस जीत से मैं बहुत उत्साहित हूं।

वहीं इग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शानदार प्रदर्शन के लिए अॉस्ट्रेलिया की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने सीरीज में अब तक काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। रूट ने कहा कि उन्होंने तीनों मैचों में काफी अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। मेलबोर्न जाने से पहले हमें अपनी तैयारी सुनिश्चित करना होगा और वहां अच्छा प्रदर्शन करना होगा।