श्रीकांत ने फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में प्रणॉय को हराकर फाइनल में किया प्रवेश

Edited By Punjab Kesari,Updated: 28 Oct, 2017 09:16 PM

srikanth defeats prannoy in semi finals of french open

जबरदस्त फॉर्म में चल रहे किदांबी श्रीकांत ने शानदार वापसी करते हुए हमवतन एच एस प्रणय को शनिवार को बेहद रोमांचक मु$काबले में 14-21 21-19 21-18 से हराकर फ्रेंच ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के खिताबी मु$काबले में प्रवेश कर लिया। आठवीं वरीयता प्राप्त...

पेरिस: जबरदस्त फॉर्म में चल रहे किदांबी श्रीकांत ने शानदार वापसी करते हुए हमवतन एच एस प्रणय को शनिवार को बेहद रोमांचक मुकाबले में 14-21 21-19 21-18 से हराकर फ्रेंच ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के खिताबी मु$काबले में प्रवेश कर लिया। आठवीं वरीयता प्राप्त श्रीकांत ने गैर वरीय प्रणय को एक घंटे दो मिनट में पराजित किया और लगातार दूसरे फाइनल में जगह बना ली। श्रीकांत ने पिछले सप्ताह डेनमार्क ओपन का खिताब जीता था। 

विश्व रैंकिंग में चौथे स्थान पर पहुंच चुके श्रीकांत ने इस जीत के साथ 12 वीं रैंकिंग के खिलाफ अपना करियर रिकॉर्ड 3-1 कर लिया है। प्रणय के पास भी जीत के मौके थे लेकिन वह निर्णायक मौकों पर बार बार अंक चूकते गए। श्रीकांत का इस साल का यह पांचवां फाइनल है।

इससे पहले उन्होंने डेनमार्क ओपन, ऑस्ट्रेलियन ओपन , इंडोनेशिया ओपन और सिंगापुर ओपन के फाइनल में जगह बनाई थी। वह डेनमार्क, ऑस्ट्रेलियन और इंडोनेशिया में खिताब जीत चुके हैं तथा साल के चौथे खिताब से एक कदम दूर रह गए हैं। खिताब के लिए श्रीकांत का मु$काबला जापान के केन्ता निशिमोतो से होगा।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!