Sports

नई दिल्लीः श्रीलंका के कोच निक पोथास ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट के चौथे दिन की खेल की समाप्ति के बाद माना कि दिल्ली के प्रदूषण से परेशान चल रही श्रीलंकाई टीम के तीन खिलाड़ियों का टेस्ट हुआ है। श्रीलंकाई टीम पिछले चार दिन से दिल्ली के प्रदूषण से परेशान चल रही है, उसके खिलाड़ी मास्क लगाकर क्षेत्ररक्षण कर रहे हैं, टीम को तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल और लाहिरू गमागे उल्टी कर चुके हैं और श्रीलंका इस टेस्ट में हार के कगार पर पहुंच चुका है। 

ऑक्सीजन और पल्स टेस्ट हुआ
पोथास ने मंगलवार को चौथे दिन के खेल की समाप्ति के बाद माना कि तीन खिलाड़ियों का टेस्ट हुआ है। पोथास से यह पूछा गया कि ऑक्सीजन और पल्स टेस्ट हुआ था जबकि बाकी खिलाड़ियों ने इससे इन्कार कर दिया था, पोथास ने कहा, हां यह ठीक है कि कुछ खिलाड़ियों का टेस्ट हुआ है। लेकिन मुझे नहीं पता कि क्या और कैसा टेस्ट हुआ है। मैं कोई डॉक्टर नहीं हूं जो बता सकूं कि कैसा टेस्ट हुआ है।

कप्तान की शतकीय पारी से बाकी खिलाड़ी हुए प्रेरित
खिलाड़ियों के लिए प्रदूषण के खतरे के बारे में पूछने पर पोथास ने कहा, खतरे के बारे में हम फैसला नहीं कर सकते। हम प्रोफेशनल हैं और यहां टेस्ट खेलने आए हैं। कोच ने कप्तान दिनेश चांडीमल की शतकीय पारी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने सीनियर खिलाड़ी के तौर पर अपनी पारी से टीम के बाकी खिलाड़ियों को प्रेरित किया है।