Sports

नई दिल्ली: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन पर देश भर से उनके परिवार के लिए संवेदनाएं जाहिर की जा रही हैं। बॉलीवुड अभिनेता, राजनेता, क्रिकेटर और अन्य क्षेत्रों की दिग्गज हस्तियों ने उनकी मौत पर शोक जाहिर किया है। श्रीदेवी एक शादी में हिस्सा लेने के लिए दुबई गई थीं और वहां अचानक हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हो गई। उनकी उम्र 54 साल ही थी।

'रूप की रानी' के इस तरह अचानक खामोश हो जाने पर पीएम मोदी समेत कई राजनीतिक हस्तियों ने ट्वीट कर शोक जाहिर किया है। इस खबर को जानकर खेल जगत भी सदमे में डूब गया है। कई पूर्व और सक्रिय खिलाड़ियों ने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस श्रीदेवी को श्रद्धांजलि भेंट की। भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन ने टवीट करते हुए लिखा कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि श्रीदेवी अब नहीं रही, वहीं पीवी सिंधु ने इसे चौंकाने वाली खबर बताया और श्रीदेवी के परिवार के प्रति अपनी संवेदना जाहिर की।

WWE में अपनी अलग पहचान बनाने वाले सिंह ब्रदर्स ने ट्वीट किया, "भारतीय सिनेमा की महानतम अदाकाराओं में से एक श्रीदेवी की आत्मा को शांति मिले। उनकी फ़िल्में हमारे बचपन का बड़ा हिस्सा रहीं।" भारत के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप को अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के जाने पर काफी दुख पहुंचा।