Sports

विशाखापत्तनम:  अपनी स्पिन तिकड़ी की उम्दा गेंदबाजी के दम पर भारत ने इंगलैंड को दूसरे क्रिकेट टैस्ट में 246 रन से हराकर 5 मैचों की श्रृंखला में 1 . 0 से बढत बना ली। इंगलैंड के खिलाफ रनों के अंतर से भारत की यह दूसरी सबसे बड़ी जीत है। मैच के जीत के बाद ही सोशल मीडिया के फनी कमेंट्स आने शुरु हो गए। 

दरअसल, भारत ने ये मैच 5वें दिन लंच के थोड़ी देर बाद ही जीत लिया। इतनी जल्दी मिली जीत पर भी फैन्स ने लिखा कि विराट बैट्समैन के पास गए और उससे कहा, सॉरी यार थोड़ी जल्दी थी, नोट बदलने बैंक जाना था, इससे के साथ एक फैंन ने कहा कि मैं अपने पिता से सचिन की कहानियां सुनते हुए बड़ा हुआ, अब मैं अपने बच्चों को विराट की कहानियां सुनाउंगा। 

‘विराट के वीरों’ने इंगलैंड पर दर्ज की शानदार जीत 
405 रन के लक्ष्य का पीछा कर रही इंगलैंड ने अपनी दूसरी पारी की शुरूआत सुबह 87 रन पर 2 विकेट से आगे बढ़ाते हुई की थी लेकिन उसके बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के प्रहार को सह नहीं सके और लंच तक अपने 7 विकेट गंवा चुकी इंग्लिश टीम लंच के ठीक बाद 97.3 ओवर में 158 रन बनाकर ढेर हो गई। भारत की ओर से स्पिनरों ने एक बार फिर अपनी अहमियत साबित की और अनुभवी आफ स्पिनर अश्विन ने 30 ओवरों में 52 रन देकर 3 विकेट, अपना पहला टैस्ट खेल रहे जयंत यादव ने कमाल का प्रदर्शन कर 11.3 ओवर में 30 रन देकर इंगलैंड के 3 विकेट निकाले।