Sports

नई दिल्ली: भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों के कारण विवादों में घिरे हुए हैं, लेकिन इसके बावजूद भी भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बात मानते हुए क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान देते नजर अा रहे हैं। कुछ दिनों पहले शमी पर उनकी पत्नी द्वारा लगाए गए अारोपोें को देखते हुए धोनी ने पत्रकारों को एक बयान दिया था, उस बयान में उन्होंनें कहा था की शमी एक अच्छे क्रिकेटर हैं और उन्हें निजी समस्याओं से बाहर निकलकर क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है|

अाईपीएल की तैयारी के लिए शमी के पास समय की कमी 

शमी आईपीएल सीजन-11 में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम की ओर से खेल सकते हैं। इस सीजन की शुरुआत 7 अप्रैल से हो रही है। ऐसे में आईपीएल की तैयारी के लिए शमी के पास बहुत ही कम समय बचा है लेकिन शमी अब इस तमाम परेशानियों के बीच एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर प्रैक्टिस करते नजर आए।

आपको बता दें कि पत्नी हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। इन आरोपों के बाद बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट की टीम ने शमी से पूछताछ की है।

इस घटना के बाद बीसीसीआई ने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में से शमी का नाम भी हटा लिया और अब आईपीएल सीजन-11 में भी उनके खेलने को लेकर संशय बना हुआ है। दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के मालिक ने कहा है कि एंटी करप्शन यूनिट की रिपोर्ट आने के बाद ही शमी के खेलने पर कोई फैसला लिया जाएगा।